STF के शूटआउट में मारा गया कुख्यात मुकीम काला का भाई, घोषित था 50 हजार का इनाम

stf-up

Up Stf Encounter Killed Mukim Kala Brother In Meerut

लखनऊ। यूपी में बदमाशों पर पुलिस का ‘शूटआउट अभियान’ जारी है। मेरठ में एसटीएफ़ ने पश्चिमी यूपी के कुख्यात अपराधी मुकीम काला के भाई वसीम काला को एनकाउंटर में मार गिराया। वसीम पर 50 हजार का इनाम घोषित था। करनावल के जंगल में एसटीएफ़ ने वसीम की घेराबंदी कर उसे मारा है। वसीम के एनकांउटर के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वसीम के पास से एक पिस्टल बरामद और बाइक बरामद हुई है।
बदमाश वसीम पर हत्या, लूट और रंगदारी जैसे दर्जनों मुकदमे दर्ज थे। वसीम पश्चिमी यूपी के मुकीम काला गैंग का सदस्य था। पश्चिमी यूपी में इस गैंग का बेहिसाब आतंक है। गैंग का मुख्य सरगना मुकीम काला भी जेल में बंद है। एसटीएफ़ के मुताबिक, वसीम काला अपने साथी के साथ बाइक से करनावल-मीरपुर रजवाहे से आ रहा था। जैसे ही एसटीएफ़ की टीम ने घेराबंदी की, बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने बाइक सड़क पर छोड़ खेत के रास्ते भागने की कोश‍िश की।
मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर गया, जबकि उसका साथी खेतों के रास्ते भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ की सूचना पर सरूरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घंटों तक चली कांबिंग में कोई सुराग हाथ नहीं लगा। घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर दिया। जिसकी शिनाख्त वसीम काला के रूप में हुई है। टीम ने मौके से वसीम की एक बाइक और एक पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ। यूपी में बदमाशों पर पुलिस का 'शूटआउट अभियान' जारी है। मेरठ में एसटीएफ़ ने पश्चिमी यूपी के कुख्यात अपराधी मुकीम काला के भाई वसीम काला को एनकाउंटर में मार गिराया। वसीम पर 50 हजार का इनाम घोषित था। करनावल के जंगल में एसटीएफ़ ने वसीम की घेराबंदी कर उसे मारा है। वसीम के एनकांउटर के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वसीम के पास से एक पिस्टल बरामद और बाइक बरामद हुई है। बदमाश वसीम पर…