1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: एसटीएफ ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, बसपा नेता की हत्या भी था शामिल

यूपी: एसटीएफ ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, बसपा नेता की हत्या भी था शामिल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पुलिस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश परवेज अहमद को यूपी एसटीएफ की गोरखपुर टीम ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ चिलुवाताल थानाक्षेत्र के रोहिन नदी के बंधे के पास हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी बसपा नेता की हत्या में शमिल था, जिसके बाद से फरार चल रहा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पुलिस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश परवेज अहमद को यूपी एसटीएफ की गोरखपुर टीम ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ चिलुवाताल थानाक्षेत्र के रोहिन नदी के बंधे के पास हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी बसपा नेता की हत्या में शमिल था, जिसके बाद से फरार चल रहा था।

पढ़ें :- IAS Transfer: यूपी में 11 आईएएस अफसरों के हुए तबादले, बदले गए कई जिलों के मुख्य विकास अधिकारी

वहीं, एसटीएफ आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। बता दें कि, करीब डेढ़ वर्ष पहले हंसवर निवासी बसपा नेता जुरगाम जब अपने वाहन से जनपद न्यायालय पेशी पर जा रहे थे तभी रास्ते में घेरकर उनकी हत्या कर दी गयी थी। ताबड़तोड़ फायरिंग में उनके चालक शुभनीत यादव की भी मौत हो गई थी।

कई बदमाशों को जेल भेजे जाने के बावजूद अलीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत मखदूमनगर मूल निवासी परवेज फरार चल रहा था। वह वैसे हंसवर थानाक्षेत्र अंतर्गत औझीपुर स्थित अपनी ससुराल में ही रहता था। फरारी के चलते उस पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था। इस बीच गोरखपुर में कुछ देर पहले हुए एनकाउंटर में उसे ढेर कर दिया गया।

 

पढ़ें :- UP Weather Alert : यूपी के 29 जिलों में अगले 3 दिनों तक मूसलाधार बारिश का अलर्ट, मानसून ने दी दस्तक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...