1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: अचानक सीतापुर के महमूदाबाद CHC पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, अव्यवस्था देख लगाई फटकार

यूपी: अचानक सीतापुर के महमूदाबाद CHC पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, अव्यवस्था देख लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम और चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) इन दिनों अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। अस्पतालों में मिल रही अव्यवस्थाओं पर वो जिम्मेदारों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश ​दे रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को डिप्टी सीएम अचानक सीतापुर के महमूदाबाद सीएचसी (Mahmudabad CHC) पहुंच गए और व्यवस्थाओं को देखा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीतापुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम और चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) इन दिनों अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। अस्पतालों में मिल रही अव्यवस्थाओं पर वो जिम्मेदारों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश ​दे रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को डिप्टी सीएम अचानक सीतापुर के महमूदाबाद सीएचसी (Mahmudabad CHC) पहुंच गए और व्यवस्थाओं को देखा।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

महमूदाबाद सीएचसी (Mahmudabad CHC) में अव्यवस्था देख​ डिप्टी सीएम ने फटकार लगाई। अटेंडेंस रजिस्टर से 6 से ज्यादा कर्मचारी गायब थे। कई ऐसे थे, जिनका लंबे समय से रजिस्टर पर हस्ताक्षर नहीं थे। ये देखकर स्वास्थ्य मंत्री ने सीएमओ को फोन मिलाया और पूछा कि आप क्या करते हो? आपने कब महमूदाबाद सीएचसी का विजिट किया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

अब मुझे ही कुछ करना होगा। सीएमओ पाठक के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे सके। वहीं, इस दौरान अस्पताल में गंदगी को देखकर ब्रजेश पाठक ने नाराजगी जताई। वहीं, इस पर उन्होंने सख्ती से पूछने पर भी स्वास्थ्य कर्मचारी एक दूसरे का चेहरा देखते रहे।

इस पर उन्हें और गुस्सा आ गया। सख्त हिदायत दी कि यह सब व्यवस्था दुरुस्त हो जानी चाहिए, वरना कड़ी कार्रवाई होगी। इसके साथ ही अस्पताल में पीने के पानी की अव्यवस्था थी। इसको देखकर जल्द ही इस दुरुस्त कराने का निर्देश दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...