1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. यूपी: कुशीनगर में टीचर की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों के लोगाों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

यूपी: कुशीनगर में टीचर की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों के लोगाों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के कुशीनगर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मामाल तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर बंगरा गांव के रहने वाले सुधीर सिंह अपने घर के सामने बैठे थे। तभी गोरखपुर के रहने वाले एक शख्स ने उन पर तााबड़तोड़ फायरिंग की, इस फायरिंग में सुधीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, और फायरिंग की आवाज सुनते ही गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और आरोपी को चारों तरफ से घेर लिया। मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधीर सिंह बिहार में टीचर हैं।

गांव के लोगों ने आरोपी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की, इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए। भीड़ ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, मौके पर सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में पुलिस टीम पहुंची थी। साथ ही दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है।

कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारा गोरखपुर का रहने वाला है और आज सुबह ही रामपुर बंगरा गांव आया था। वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...