1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: ट्रेनिंग सेंटर के संचालक की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेराह दौड़कार गोलियों से भूना

यूपी: ट्रेनिंग सेंटर के संचालक की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेराह दौड़कार गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के दावे सिर्फ कागजों में दिख रहे हैं, जबकि अपराधी बेखौफ होकर सड़कों पर वारदात कर रहे हैं। पुलिस के दावों के बाद भी अपराधी बेखौफ हैं और ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भून दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के दावे सिर्फ कागजों में दिख रहे हैं, जबकि अपराधी बेखौफ होकर सड़कों पर वारदात कर रहे हैं। पुलिस के दावों के बाद भी अपराधी बेखौफ हैं और ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भून दिया।

पढ़ें :- यूपी: क्लास में शराब पीते मास्टर साहब,आप भी देखिए वीडियो

बदमाशों ने सरेराह संचालक को दौड़ा—दौड़ाकर सात गोलियां मारीं। वहीं, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस वारदात के बाद मामले की जांच में जुट गयी है। चुम्मानार निवासी 38 वर्षीय पिंटू राजभर ट्रेनिंग ट्रेड टेस्ट सेंटर चलाता था। सेंटर पर विदेश जाने वालों का टेस्ट लिया जाता था। बताया जा रहा है कि दोपहर वह जैसे ही अपने ट्रेनिंग सेंटर पर पहुंचा तभी तीन बमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

पिंटू ये देख वहां से भागने का प्रयास कियां इस पर बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया और गोलियां से छलनी कर दिया। संचालक के पेट व कंधे पर सात गोलियां लगी हैं। घटना के बाद आनन फानन लोग उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सरेराह दुस्साहसिक वारदात से मौके पर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

जानकारी होते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। बदमाशों की धर पकड़ के लिये पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू करा दी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। एसपी ने कहा कि घटना के कारण का पता किया जा रहा है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।

 

पढ़ें :- PFI के बैन और जुमे की नमाज के मद्देनजर यूपी में अलर्ट, लखनऊ में टीले वाली मस्जिद के बाहर तैनात की गई फोर्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...