यूपी: बागपत में तीन छात्रों ने कालेज में घुसकर प्रबंधक को मारी गोली, मौत

college manager murdered
यूपी: बागपत में तीन छात्रों ने कालेज में घुसकर प्रबंधक को मारी गोली, मौत

मेरठ। यूपी के बागपत जिले में शुक्रवार की दोपहर कॉलेज के ही तीन युवकों ने प्रबंधक को गोली मार दी। गोली लगने से कॉलेज प्रबंधक कुलवीर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। घायल प्रबंधक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

Up Three Students In Baghpat Enter College And Shoot Manager Death :

जानकारी के अनुसार बड़ौत में हिमालय कॉलेज के प्रबन्धक गुलवीर सिंह (45) मल्लापुर के रहने वाले हैं। शुक्रवार को गुलवीर सिंह कॉलेज में बैठे हुए थे। इसी बीच बीए प्रथम वर्ष का छात्र अपने दो साथियों के साथ उनके कक्ष में पहुंचा, जहां वे काफी देर तक बात करते रहे। इसके बाद प्रबंधक छात्रों के साथ कॉलेज के परिसर की तरफ चल पड़े।

कमरे के गेट पर ही हमलावरों ने प्रबंधक के सीने में तमंचा हटाकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। हमले के बाद प्रबंधक वहीं गिर गए, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

मेरठ। यूपी के बागपत जिले में शुक्रवार की दोपहर कॉलेज के ही तीन युवकों ने प्रबंधक को गोली मार दी। गोली लगने से कॉलेज प्रबंधक कुलवीर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। घायल प्रबंधक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बड़ौत में हिमालय कॉलेज के प्रबन्धक गुलवीर सिंह (45) मल्लापुर के रहने वाले हैं। शुक्रवार को गुलवीर सिंह कॉलेज में बैठे हुए थे। इसी बीच बीए प्रथम वर्ष का छात्र अपने दो साथियों के साथ उनके कक्ष में पहुंचा, जहां वे काफी देर तक बात करते रहे। इसके बाद प्रबंधक छात्रों के साथ कॉलेज के परिसर की तरफ चल पड़े। कमरे के गेट पर ही हमलावरों ने प्रबंधक के सीने में तमंचा हटाकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। हमले के बाद प्रबंधक वहीं गिर गए, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।