कोविड-19 सकंट के दौरान UPSRTC ने निभाई अहम भूमिका : सीएम योगी

cm yogi
कोविड-19 सकंट के दौरान यूपी परिवहन निगम ने निभाई अहम भूमिका : सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी परिवहन निगम की सेवा की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 सकंट के दौरान यूपी परिवहन निगम ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि चुनौतियों में काम करना बहुत मुश्किल होता है लेकिन परिवहन निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने यह भी करके दिखाया।

Up Transport Corporation Played A Key Role During Kovid 19 Cm Yogi :

वहीं, आज अपने आवास से सीएम योगी ने यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने लखनऊ में अवध, सीतापुर में नैमिषारण्य, चित्रकूट, बस्ती, गोंडा और बुलंदशहर बस अड्डों का लोकार्पण किया। साथ ही कन्नौज, जालौन, मुरादाबाद, औरैया, एटा, जौनपुर और कौशाम्बी समेत सात बस अड्डे का शिलान्यास किया।

इस दौरान उन्होंने सीएम आवास के सामने से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान यूपी परिवहन निगम ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। चुनौती के समय परिणाम दे पाना कठीन होता है लेकिन उस कसौटी पर भी परिवहन निगम खरा उतरकर खुद को साबित किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान परिवहन निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने प्रवासियों और छात्रों को उनके घर तथा गांव तक लौटने की सुविधा प्रदान करने के लिए दिन-रात काम किया।

इससे साबित होता है कि परिवहन निगम लोगों का दोस्त है। कहा जाता है कि जरूरत पडऩे पर जो काम आए वह दोस्त कहलाता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रदेश में लोगों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान करने के संकल्प के साथ नवीन बस स्टेशन उपलब्ध हो रहा है। इसके साथ ही आने वाले समय में कुछ और नए बस स्टेशन उपलब्ध होंगे।

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी परिवहन निगम की सेवा की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 सकंट के दौरान यूपी परिवहन निगम ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि चुनौतियों में काम करना बहुत मुश्किल होता है लेकिन परिवहन निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने यह भी करके दिखाया। वहीं, आज अपने आवास से सीएम योगी ने यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने लखनऊ में अवध, सीतापुर में नैमिषारण्य, चित्रकूट, बस्ती, गोंडा और बुलंदशहर बस अड्डों का लोकार्पण किया। साथ ही कन्नौज, जालौन, मुरादाबाद, औरैया, एटा, जौनपुर और कौशाम्बी समेत सात बस अड्डे का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने सीएम आवास के सामने से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान यूपी परिवहन निगम ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। चुनौती के समय परिणाम दे पाना कठीन होता है लेकिन उस कसौटी पर भी परिवहन निगम खरा उतरकर खुद को साबित किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान परिवहन निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने प्रवासियों और छात्रों को उनके घर तथा गांव तक लौटने की सुविधा प्रदान करने के लिए दिन-रात काम किया। इससे साबित होता है कि परिवहन निगम लोगों का दोस्त है। कहा जाता है कि जरूरत पडऩे पर जो काम आए वह दोस्त कहलाता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रदेश में लोगों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान करने के संकल्प के साथ नवीन बस स्टेशन उपलब्ध हो रहा है। इसके साथ ही आने वाले समय में कुछ और नए बस स्टेशन उपलब्ध होंगे।