UP: लखीमपुर के एसपी की गाड़ी ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत

लखनऊ। यूपी के सीतापुर जिले के हरगांव इलाके में मंगलवार को लखीमपुर जनपद के एसपी की सरकारी गाड़ी ने पिता-पुत्र को रौंद दिया, जिनकी मौके पर मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में ड्राईवर और गनर को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर एसपी अखिलेश चौरसिया लखनऊ से मीटिंग के बाद लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
पीड़ित परिवार का कहना है कि हादसे के दौरान एसपी अखिलेश चौरसिया खुद गाड़ी में बैठे हुए थे। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी। घटना की सूचना मिलते ही दोनों जिलो की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला गंभीर होने की वजह से पिता-पुत्र को तुरंत सरकारी अस्पताल में भेजा गया।

पुलिस का दावा है कि सरकारी गाड़ी को कब्जे में लिया गया है।

लखनऊ। यूपी के सीतापुर जिले के हरगांव इलाके में मंगलवार को लखीमपुर जनपद के एसपी की सरकारी गाड़ी ने पिता-पुत्र को रौंद दिया, जिनकी मौके पर मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में ड्राईवर और गनर को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर एसपी अखिलेश चौरसिया लखनऊ से मीटिंग के बाद लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  पीड़ित परिवार का कहना है कि हादसे के दौरान एसपी अखिलेश चौरसिया खुद गाड़ी में…
Loading...