1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: एटा में शराब पीने से दो की मौत, गांव पहुंची पुलिस पर भड़के ग्रामीण, पथराव

यूपी: एटा में शराब पीने से दो की मौत, गांव पहुंची पुलिस पर भड़के ग्रामीण, पथराव

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शराब पीने से दो ग्रामीणों की मौत हो गयी है। वहीं, एक अन्य ग्रामीण की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने एक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया, जबकि दूसरे शव का परिजनों ने देर रात ही अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है और वह पुलिस—प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शराब पीने से दो ग्रामीणों की मौत हो गयी है। वहीं, एक अन्य ग्रामीण की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने एक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया, जबकि दूसरे शव का परिजनों ने देर रात ही अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है और वह पुलिस—प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें :- UP: गांधी की तुलना राखी सांवत से करके विवादों में फंसे विधानसभा अध्यक्ष, अब दी सफाई
Jai Ho India App Panchang

उधर अंतिम संस्कार रुकवाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया। घटना थाना जलेसर क्षेत्र की है। गांव जमालपुर निवासी महेश कुमार,  गांव विशुनीपुर निवासी जयपाल सिंह और रघुराज ने शुक्रवार शाम को एक साथ शराब पी थी। तबियत बिगड़ने पर रघुराज अस्पताल चला गया।

महेश कुमार और जयपाल घर पर ही रहे। देर रात इन दोनों की मौत हो गई। इनमें से महेश के शव का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जयपाल के शव को कब्जे में ले लिया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) उदय शंकर सिंह ने बताया कि शराब पीने के दौरान कोई जहरीली दवा शराब में मिलाइ गई। इसको पीने से दो लोगों की मौत हुई है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

 

पढ़ें :- योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे: सीएम बोले-प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई तो निवेश बढ़ा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...