1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः साइकिल से कोचिंग जा रहे छात्रों को अनियंतित्र ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, 4 घायल

यूपीः साइकिल से कोचिंग जा रहे छात्रों को अनियंतित्र ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, 4 घायल

By शिव मौर्या 
Updated Date

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में दो छात्रों की जान चली गयी, जबकि चार छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस का कहना है कि छात्र साइकिल से सुबह कोचिंग जा रहे थे। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक ने इन्हें कुचल दिया। हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला।

पढ़ें :- Weather alert : दिल्ली-यूपी सहित कई राज्यों में बारिश की संभावना, हिमाचल में हुई बर्फबारी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महोबा मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया लेकिन कुछ देर बाद सैकड़ों की संख्या में फिर से ग्रामीण सड़क किनारे पहुंच कर हंगामा करने लगे।

घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार सुबह 5ः30 बजे कुलपहाड़ के गोविंदनगर में संचालित कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे। झांसी मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा के पास छात्रों को रौंद दिया।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही छात्र साइकिल समेत कई मीटर दूर जा गिरे। टक्कर लगने से धर्मेंद्र पुत्र संतोष साहू और कपिल पुत्र अशोक विश्वकर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि छात्र जीतेंद्र पुत्र माधव प्रसाद गुप्त, देवेन्द्र पुत्र हरदयाल साहू और एक अन्य घायल हो गए।

 

पढ़ें :- आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान, नौकरियों को लेकर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...