1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP-Uttarakhand Elections 2022 : शिवराज व उनके मंत्री ऐसा क्या बोले कि खुश हो गई कांग्रेस? जमकर शेयर कर रही है VIDEO

UP-Uttarakhand Elections 2022 : शिवराज व उनके मंत्री ऐसा क्या बोले कि खुश हो गई कांग्रेस? जमकर शेयर कर रही है VIDEO

यूपी-उत्तराखंड चुनाव 2022 के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का एक ऐसा वीडियो सामने आय़ा है। जो कांग्रेसियों को खुश होने का मौका दे दिया है। इस वीडियो (Video) को एमपी कांग्रेस (MP Congress) के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी-उत्तराखंड चुनाव 2022 के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का एक ऐसा वीडियो सामने आय़ा है। जो कांग्रेसियों को खुश होने का मौका दे दिया है।

पढ़ें :- Pallonji Mistry passes away : बिजनेस टाइकून पालोनजी मिस्त्री का निधन, पीएम मोदी व गडकरी ने जताया शोक

इस वीडियो (Video) को एमपी कांग्रेस (MP Congress) के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो में चौहान से एक शख्स यूपी और उत्तराखंड (UP- Uttarakhand Election) में बीजेपी की स्थिति के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में चौहान कहते हैं कि मुझे यूपी में कोई संदेह नहीं लगता है। उत्तराखंड में भी बीजेपी ही है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवाराज सिंह चौहान ने हरिद्वार में सफाई देते हुए कहा कि यह मैं ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं। बीजेपी को उत्तराखंड में पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें मिलेंगी। मैं पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हूंगा।

शिवराज के मंत्री की भी फिसली जुबान, कांग्रेस की बनवाई सरकार

शिवराज सरकार में मंत्री का एक और वीडियो शेयर करते हुए एमपी कांग्रेस ने लिखा है कि यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की बेहद कमजोर बताया है। इस वीडियो में मंत्री कहते हैं कि बीजेपी तो गई। इससे पहले मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की बीते गुरुवार को जुबान फिसल गई थी। उन्होंने 5 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनवा दी थी। इस दौरान उनसे 5 राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर सवाल किया गया।

इस पर गोविंद ने कहा कि राम मंदिर पीएम मोदी के सहयोग से और सीएम योगी के विशेष प्रयास से बना रहा है। तो चाहे उत्तराखंड हो चाहे गोवा हो, चाहे पंजाब हो या उत्तर प्रदेश हो सब जगह कांग्रेस का बहुमत होगा और कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इसके बाद जब उन्होंने अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने अपना बयान बदलते हुए कांग्रेस की जगह भाजपा कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...