1. हिन्दी समाचार
  2. फिर शर्मसार हुई यूपी, अस्पताल के बाहर बैठी थी बुजुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से पीटा

फिर शर्मसार हुई यूपी, अस्पताल के बाहर बैठी थी बुजुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से पीटा

Up Was Again Embarrassed The Guard Was Beaten Up By Guards By An Elderly Woman Sitting Outside The Hospital

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

प्रयागराज: प्रयागराज के सरकारी अस्पताल (एसआरएन) से शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. अस्पताल में तैनात एक गार्ड ने एक बीमार बुजुर्ग महिला को लातों से जमकर पीटा और चलता बना. बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में एक बुजुर्ग बीमार महिला को गार्ड अपने पैरों से मारकर भगा देता है. पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- बाबरी विध्वंस केस: ओवैसी ने खड़े किए सवाल, कहा-क्या जादू से ही मस्जिद गिर गई?

वीडियो वायरल होने की खबर मिलते ही अस्पताल प्रशासन हरकत में आया और गार्ड को सस्पेंड कर दिया है. उसकी एजेंसी को भी ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. खबर पर संज्ञान लेते हुए डीएम भानु चंद गोश्वामी ने महिला का उचित इलाज कराने का आदेश दिया है.

शहर के स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में एक निजी कंपनी में तैनात गार्ड संजय मिश्रा ने एक बीमार बुजुर्ग महिला को लातों से इसलिए मारा क्योंकि वो रास्ते में लेटी थी. इस पिटाई से बुजुर्ग महिला को काफी चोट आई है. इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने उस गार्ड को सस्पेंड कर उस कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया है.

बताया जा रहा है कि अस्पताल के अंदर ट्रामा सेंटर में गुरुवार रात करीब 11 बजे एंबुलेंस से एक मरीज को लाया गया था. उसे इमरजेंसी में भर्ती किया जा रहा था. इस दौरान ट्रामा सेंटर के गेट पर बैठी करीब 60 साल की बुजुर्ग महिला को गार्ड हटाने पहुंचा. बुजुर्ग महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है, इसलिए वह गार्ड की बातों को समझ नहीं पा रही थी. महिला नहीं हटी तो गार्ड आक्रामक हो गया. वह लात मारकर बुजुर्ग महिला को वहां से हटाने लगा. महिला चीखती रही, लेकिन गार्ड ने उसकी एक नहीं सुनी.

पढ़ें :- Birthday Special: बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती है दीपा मलिक, राजीव गांधी खेल रत्न समेत हासिल किए कई सम्मान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...