1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: अपनी ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के पैरों पर क्यों गिरे पूर्व सांसद, वीडियो वायरल

यूपी: अपनी ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के पैरों पर क्यों गिरे पूर्व सांसद, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जारी है। इस बीच चांदौली के सपा से पूर्व सांसद रामकिशुन यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं। यही नहीं पूर्व सांसद उनके पैर पर भी गिरते हुए नजर आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंदौली। उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जारी है। इस बीच चांदौली के सपा से पूर्व सांसद रामकिशुन यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं। यही नहीं पूर्व सांसद उनके पैर पर भी गिरते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

वीडियो पीडीडीयू नगर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व सांसद रामकिशुन यादव अपनी पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के पैरों पर गिरकर वोट की अपील कर रहे हैं। वीडिया वायरल होने के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

बता दें कि, सपा ने चंदौली जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार तेज नारायण यादव को बनाया है। तेज नारायण निर्दलीय लड़कर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीते थे। बाद में सपा ने उन्हें टिकट देकर अध्यक्ष पद के लिए अधिकृत प्रत्याशी बनाया। तेज नारायण यादव पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के भतीजे हैं।

चंदौली में जिला पंचायत सदस्यों की कुल संख्या 35 है। जिला पंचायत अध्यक्ष पद की जीत के लिए कुल 18 का आकंड़ा चाहिए। जबकि समाजवादी पार्टी के पास 14 सदस्य हैं। वहीं बीजेपी के पास 08  सदस्य हैं। इसके अलावा 09 निर्दलीय व अन्य है।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...