1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः अंधेरा होने के बाद थाने ना जाएं महिलाएं, BJP नेता बेबी रानी मौर्य ने दी नसीहत

यूपीः अंधेरा होने के बाद थाने ना जाएं महिलाएं, BJP नेता बेबी रानी मौर्य ने दी नसीहत

उत्तर प्रदेश (UP) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) कानून व्यवस्था (Law and order) को दुरुस्त करने का दावा कर रही है। लेकिन उनकी ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य (baby rani maurya) ने कानून व्यवस्था (Law and order) पर सवाल खड़ा किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। उत्तर प्रदेश (UP) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) कानून व्यवस्था (Law and order) को दुरुस्त करने का दावा कर रही है। लेकिन उनकी ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य (baby rani maurya) ने कानून व्यवस्था (Law and order) पर सवाल खड़ा किया है। दरअसल, वाराणसी में वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेबी रानी मौर्य (baby rani maurya) ने महिला सुरक्षा को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Hardoi News- डॉ. रोशन जैकब ने कानून-व्यवस्था की समीक्षा, बोली- महिला से संबंधित अपराधों पर तेजी से करें कार्रवाई 

बेबी रानी मौर्य (baby rani maurya) ने कहा कि, महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि थानों में एक महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।

साथ ही उन्होंने किसानों को खाद ना मिलने को लेकर भी अधिकारियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था, जिसमें उन्होंने खाद नहीं मिलने की बात कही। मेरे कहने पर अधिकारी ने कहा कि खाद मिल जाएगी, लेकिन आज उस अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा।

इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है। अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करोए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दो।

पढ़ें :- Lucknow News : बाहुबली माफिया अतीक अहमद के अवैध कब्जे पर फिर चला योगी का बुलडोजर, LDA का बड़ा एक्शन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...