1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के यदुवंशी हों या रघुवंशी सब हैं हमारे साथ : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के यदुवंशी हों या रघुवंशी सब हैं हमारे साथ : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए सत्तापक्ष व विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है। एक दूसरे की पोल खोलने में कोई भी दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी सरकार किसी भी से भेदभाव नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार बगैर भेदभाव के प्रदेश के विकास के लिये कार्य कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मेरठ। उत्तर प्रदेश  विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को देखते हुए सत्तापक्ष व विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है। एक दूसरे की पोल खोलने में कोई भी दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी सरकार किसी भी से भेदभाव नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार बगैर भेदभाव के प्रदेश के विकास के लिये कार्य कर रही है।

पढ़ें :- उपचुनाव के नतीजे से पहले ईवीएम का मामला उठा, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

बता दें कि श्री मौर्य विधानसभा चुनावों के पहले प्रदेश की 201 परियोजनाओं का शिलान्यास और 179 परियोजनाओं को लोकार्पण किया। सर्किट हाउस में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह तो विकास की मात्र झांकी है। उन्होंने कहा कि तो अभी बहुत कुछ करना बाकी है।

यूपी (UP) के उप मुख्यमंत्री (UP Deputy Chief Minister) ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) आम जनता को मुंगेरीलाल के सपने दिखा रहे हैं, लेकिन हमारी सरकार सभी के लिए विकास के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गुंडे माफियाओं के बल पर भाजपा की विजय यात्रा को कभी नहीं रोक पायेंगे।

श्री मौर्य ने कहा कि यदुवंशी (Yaduvanshi) हो या रघुवंशी (Raghuvanshi) सब हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि हम बिना किसी भेदभाव के सभी जिलों का विकास कर रहे हैं, जबकि पिछली सरकार ने अपने कुछ चिन्हित जिलों को छोड़कर किसी भी जिले का विकास नहीं किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के किसानों के लिये जो कुछ हमने 52 सप्ताह में जो कुछ कर दिखाया वह पिछली कोई सरकार नहीं कर पाई।

पढ़ें :- यूपी के 544 नगर पंचायत व 199 नगर पालिका परिषदों के 'अध्यक्ष' पद की आरक्षण सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...