1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में यूपी का सबसे कम उम्र मासूम कोरोना पॉजिटिव बच्चा हुआ ठीक

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में यूपी का सबसे कम उम्र मासूम कोरोना पॉजिटिव बच्चा हुआ ठीक

By ravijaiswal 
Updated Date

https://youtu.be/XksqgPSMslg

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में यूपी का सबसे कम उम्र के कोरोना पॉज़िटिव बच्चे का हुआ इलाज .इलाज के बाद मासूम बच्चे के ठीक होने के बाद लोगों सभी डॉक्टर और स्टॉप ने ताली बजाकर ठीक हुए बच्चे का किया स्वागत.और उस बच्चे को परिवार के साथ बस्ती जाने के लिए किया गया विदा।

मासूम बच्चा बस्ती जिले के कोरोना पॉजिटिव एक व्यक्ति की जब मौत कुछ दिन पहले बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई थी .उस व्यक्ति का रिलेशन का है मासूम बच्चा.

मासूम बच्चे की उम्र मात्र केवल तीन 3 माह है.जिसका गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कोलेज में चल रहा था इलाज ,जब मासूम बच्चा ठीक हुआ तो मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज हुआ घर जाने के लिए.जिसका सभी डॉक्टरों और अन्य स्टाफ ने ताली बजा कर किया स्वागत किया।
बच्चे को पूरी तरह कोरोना मुक्त होने पर घर जाने की दी गयी इजाजत।

अगर इस मासूम बच्चे की बात करे तो दुनिया  में हजारों कोरोना पॉजिटिव में यह सबसे छोटी आयु का मरीज है। बीआरडी मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के मुताबिक तीन माह का मासूम पॉजिटिव था रिपोर्ट आने के बाद उस बच्चे का इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में चल रहा था,मेडिकल कालेज में बच्चे के इलाज के बाद जब वह पूरी तरह से कोरोना से मुक्त होकर स्वस्थ्य हुआ तो उसको मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज किया गया,उसके डिस्चार्ज होने के बाद वह जैसे ही वार्ड से बाहर अपनी माँ के साथ निकला,वहाँ  पहले से मौजूद जिला प्रसाशन के आला अधिकारियों के साथ बीआरडी मेडिकल कालेज के प्रचार्य से लेकर सभी डाक्टर उसका ताली बजाकर स्वागत करते हुए उसको बस्ती जिले के लिए बिदा किया।

बाइट–जयंत नार्लीकर,मण्डलायुक्त गोरखपुर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...