1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सौरव गांगुली की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, जारी है कोरोना का इलाज

सौरव गांगुली की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, जारी है कोरोना का इलाज

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का हेल्थ अपडेट आ गया है। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि गांगुली की हालत स्थिर बनी हुई है। गांगुली का जिस अस्पताल में उपचार चल रहा है, उसने बुधवार को यह जानकारी दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान बीसीसीआई(BCCI) अध्यक्ष सौरभ गांगुली का हेल्थ अपडेट आ गया है। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि गांगुली की हालत स्थिर बनी हुई है। गांगुली का जिस अस्पताल में उपचार चल रहा है, उसने बुधवार को यह जानकारी दी। कोविड-19 (Covid-19) के लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण का नतीजा पॉजिटिव आने के बाद गांगुली(Saurabh Ganguli) को एहतियात के तौर पर सोमवार रात शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

वुडलैंड्स अस्पताल की महनिदेशक और सीईओ डॉ. रुपाली बासु(Dr Rupali Basu) ने कहा, ”अस्पताल में भर्ती होने के दूसरे दिन बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की हृदयगति स्थिर (हायमोडायनामिकली स्टेबल) है, उन्हें बुखार नहीं है और बिना कृत्रिम सहायता के शरीर में आक्सीजन का स्तर 99 प्रतिशत बना हुआ है।” उन्होंने कहा, ”कल रात उन्होंने अच्छी नींद ली और आज नाश्ता तथा दोपहर का भोजन किया।” गांगुली को सोमवार रात ‘मोनोकलोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी’ दी गई थी। गांगुली कोरोना की वैक्सीन(Covid 19) की दोनों डोज ले चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...