लव गुरु बनेगें करिश्मा-उपेन

Upen Patel And Karishma Tanna Turn Love Guru For New Show210392 2

मुंबई। बिग बॉस के दौरान अपने लव अफेयर की वजह से सुर्खियों मे आए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल एक बार छोटे पर्दे पर नजर आएंगे।  इस बार दोनों प्यार का पाठ पढ़ाते नजर आने वालें हैं।  

जी हाँ, खबरों के मुताबिक, करिश्मा और उपेन छोटे पर्दे पर आने वाले टीवी शो ‘लव स्कूल’ होस्ट करेगे।  यह शो भी कुछ बिग बॉस की तरह ही होगा।  इस शो मे सभी प्रतिभागियों को एक घर मे रखा जाएगा।  उपेन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंसान को अपने रिश्ते मजबूत करने के लिए हमेशा कुछ नया करते रहना चाहिए।  इससे रिश्तों मे मिठास बनी रहती है।  

उन्होने बताया कि इस शो के दौरान मुझे अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ साथ अपने अन्य टैलेंट को दुनिया के सामने लाने का मौका मिलेगा।  अपने शो के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर बताते हुये लिखा कि मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और मेरी करिश्मा ‘लव स्कूल’ को होस्ट और जज करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 8’ के जरिये एक दूसरे के करीब आए करिश्मा और उपेन ने शो के दौरान एक दूसरे से सगाई कर ली थी। शो के दौरान दोनों लव बर्ड्स सुर्खियों में रहे| अब घर से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ हैं|     

 

मुंबई। बिग बॉस के दौरान अपने लव अफेयर की वजह से सुर्खियों मे आए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल एक बार छोटे पर्दे पर नजर आएंगे।  इस बार दोनों प्यार का पाठ पढ़ाते नजर आने वालें हैं।  जी हाँ, खबरों के मुताबिक, करिश्मा और उपेन छोटे पर्दे पर आने वाले टीवी शो 'लव स्कूल' होस्ट करेगे।  यह शो भी कुछ बिग बॉस की तरह ही होगा।  इस शो मे सभी प्रतिभागियों को एक घर मे रखा जाएगा।  उपेन ने एक…