1. हिन्दी समाचार
  2. Poco X3 का अपग्रेडेड वेरिएंट 8 सितंबर हो सकता है लॉन्च, Realme 6 Pro से होगी टक्कर

Poco X3 का अपग्रेडेड वेरिएंट 8 सितंबर हो सकता है लॉन्च, Realme 6 Pro से होगी टक्कर

Upgraded Variants Of Poco X3 Can Be Launched On September 8 Will Compete With Realme 6 Pro

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। टेक जाइंट शाओमी ने पोको सीरीज का X2 स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च किया था। अब कंपनी X2 का अपग्रेडेड वेरिएंट X3 लॉन्च करने का एलान कर दिया है। 8 सितंबर को शाओमी अपने Poco X3 स्मार्टफोन से पर्दा हटा सकती है। हालांकि लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की खूबियां और कीमत लीक हो गई है। X3 स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला स्क्रीन मिलेगा, जबकि कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

कैमरा 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक Poco X3 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं फ्रंट में होल पंच डिस्प्ले दिया जाएगा। स्मार्टफोन के रियर पैनल में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जबकि 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगा होगा।

फीचर

Poco X3 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला स्क्रीन मिलेगा जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। स्मार्टफोन का 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिेंट लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5160mAh की बैटरी का इस्तेमाल होगा। स्मार्टफोन में 33W की फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलना तय है।

Realme 6 Pro से होगी टक्कर

Poco X3 स्मार्टफोन रियलमी के 6 Pro स्मार्टफोन को टक्कर देगा। रियलमी 6 प्रो स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन के 6GB रैम + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...