1. हिन्दी समाचार
  2. इन फीचर्स के साथ Galaxy A10s का अपग्रेडेड वर्जन जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इन फीचर्स के साथ Galaxy A10s का अपग्रेडेड वर्जन जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Upgraded Version Of Galaxy A10s Will Soon Be Launched In India With These Features

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung की A सीरीज में सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A10 है। इस फोन को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक Samsung इस साल लॉन्च हुए सभी A सीरीज के मॉडल्स का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस कड़ी में ये भी अनुमान लगाया जा रहा है की अगले हफ्ते Galaxy A10s को लॉन्च किया जा सकता है।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

दरअसल, एक निजी साइट की रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy A10s को Rs 7990 में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस 6.2 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप Notch दिया जा सकता है। प्रोसेसिंग के मामले में, Galaxy A10s में Exynos चिपसेट के साथ 1.6GHz की क्लॉक स्पीड दी जा सकती है। रैम और स्टोरेज वैरिएंट में 2GB+16GB है। इसके अलावा भी वैरिएंट उपलब्ध करवाए जा सकते हैं। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर कहीं दिखाई नहीं देता।

वहीं, Galaxy A10s के अलावा Galaxy A10e की भी खबरें सामने आ रही हैं। इसे एक निजी साइट पर लिस्ट किया गया था। यहां इसका मॉडल नंबर SM-A102U था। इस लिस्टिंग में Universal 7885 का जिक्र किया गया था। माना जा रहा है कि यह Samsung Exynos 7885 प्रोसेसर के संकेत हैं। इसी वेबसाइट पर Galaxy A10 को Exynos 7885 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। वहीं, Galaxy A10e की बात करें तो इस फोन में Exynos 7884 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Galaxy A10s के सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड 9 पाई से लैस होगा। कैमरा की बात करें तो इसमें 13MP प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर के लिए 2MP कैमरा दिया आज सकता है। सेल्फीज के लिए फोन में 8MP दिया जाएगा। फोन के पावर बैकअप के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी जाएगी। हालांकि, यह सभी जानकारी अभी अनुमानित ही है। इसकी आधिकारिक डिटेल्स के लिए कंपनी की कन्फर्मेशन या लॉन्च का इंतजार करना होगा।

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...