1. हिन्दी समाचार
  2. धार्मिक स्थल पर पॉर्न वीडियो बनाकर किया अपलोड, भड़के लोग

धार्मिक स्थल पर पॉर्न वीडियो बनाकर किया अपलोड, भड़के लोग

By रवि तिवारी 
Updated Date

Uploaded By Making Porn Videos At Religious Places Raging People

नई दिल्ली। म्यांमार में धार्मिक स्थल पर एक कपल द्वारा पोर्न वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उन दोनों ने वीडियो बनाने के बाद उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद बवाल मच गया। 9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध बागान यूनेस्को द्वारा घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है। हर साल बड़ी संख्या में यहां पर्यटक आते हैं।    

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

युगल जोड़े ने गुरुवार (13 फरवरी) को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। देश के स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए।

वीडियो में युगल जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद को शूट (वीडियो बनाता) करता दिख रहा है। इसके बाद जोड़े ने यौनाचार को भी रिकॉर्ड किया है। वीडियो को लेकर मग खिन गी ने फेसबुक पर आक्रोश वाले इमोजी के साथ कहा, “हमारा बागान पगोडे पवित्र स्थल हैं।”

समाचार पत्ररिका द इरवादी की वेबसाइट के अनुसार, स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी शॉर्ट्स या अनुचित कपड़े पहनने से यहां मना किया जाता है। विशेषकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवाहर करना वर्जित है।

सेव बागान के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा, “इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा। धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है। इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है।”

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...