1. हिन्दी समाचार
  2. UPPCL पीएफ घोटाला : कई अन्य अफसरों पर कसेगा शिकंजा, आनंद कुलकर्णी बने ईओडब्ल्यू के SSP

UPPCL पीएफ घोटाला : कई अन्य अफसरों पर कसेगा शिकंजा, आनंद कुलकर्णी बने ईओडब्ल्यू के SSP

Uppcl Pf Scam Scandal On Many Other Officers Anand Kulkarni Becomes Ssp Of Eow

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) के पीएफ घोटाले में फंसे अफसरों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। यूपीपीसीएल के पूर्व एमडी एपी मिश्रा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीनों अफसर पुलिस रिमांड पर हैं।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

वहीं, जांच में तेजी लाने के लिए योगी सरकार ने ईओडब्ल्यू में खाली पड़े एसएसपी के पद पर आईपीएस आनंद कुलकर्णी की तैनाती कर दी है। कुलकर्णी की अगुवाई में अब इस घोटाले की जांच ईओडब्ल्यू करेगी। बात दें हाल ही में आनंद कुलकर्णी को वाराणसी के एसएसपी पद से स्थानांतरित किया गया था।

आनंद कुलकर्णी को तेज तर्रार आईपीएस माना जाता है। बता दें कि, यूपीपीसीएल के पूर्व एमडी एपी मिश्रा को कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड पर भेजा है। पुलिस को 7 नवंबर की सुबह 10 बजे से 10 नवंबर सुबह 10 बजे तक की रिमांड मिली है। तत्कालीन यूपीपीसीएल एमडी एपी मिश्रा आज रात जेल में ही रहे।

बता दें ईओडब्ल्यू ने एपी मिश्रा की 7 दिन की कस्टडी रिमांड की अर्ज़ी दी थी लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड ही मंजूर की। एपी मिश्रा को मंगलवार को कई घंटे की पूछताछ के बाद ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही गिरफ्तार सुधांशु द्विवेदी और पीके गुप्ता को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया है।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...