विश्व दीपक, यूपीआरएनएन और राजन मित्तल, सेतु निर्माण निगम के एमडी नियुक्त

Uprnn And Bridge Corporation Got New Managing Directors

लखनऊ। यूपीडा के मुख्य अभियंता विश्व दीपक को यूपी राजकीय निर्माण निगम (UPRNN) के कार्यवाहक प्रबंध निदेशक के तौर पर अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं लोक निर्माण विभाग के आगरा क्षेत्र के मुख्य अभियंता पद से झांसी स्थानान्तरित किए गए राजन मित्तल के तबादले को निरस्त करते हुए यूपी सेतु निर्माण निगम का नया प्रबंध निदेशक नियुक्त कर दिया गया है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अंतर्गत आने वाले लोक निर्माण विभाग के इन दोनों निगमों के प्रबंध निदेशकों को 1 जुलाई को हटा दिया था।

मिली जानकारी के यूपीआरएनएन में पूर्व प्रबंध निदेशक आरके गोयल के हटाए जाने के बाद विभाग में एमडी पद के दावेदारों के बीच तगड़ी सियासत हो रही है। करीब एक सप्ताह की कोशिशों के बाद किसी एक नाम पर सहमति न बन पाने की स्थिति में प्रदेश सरकार ने जनहित और विभागहित को ध्यान में रखते हुए विश्व दीपक को यूपीआरएनएन के एमडी का अतिरिक्त पदाभार दिया गया है।

लखनऊ। यूपीडा के मुख्य अभियंता विश्व दीपक को यूपी राजकीय निर्माण निगम (UPRNN) के कार्यवाहक प्रबंध निदेशक के तौर पर अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं लोक निर्माण विभाग के आगरा क्षेत्र के मुख्य अभियंता पद से झांसी स्थानान्तरित किए गए राजन मित्तल के तबादले को निरस्त करते हुए यूपी सेतु निर्माण निगम का नया प्रबंध निदेशक नियुक्त कर दिया गया है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अंतर्गत आने वाले लोक निर्माण विभाग के इन दोनों निगमों के…