1. हिन्दी समाचार
  2. अधिवक्ता की हत्या पर लखनऊ मेंं हंगामा, प्रियंका बोलींं- BJP सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल

अधिवक्ता की हत्या पर लखनऊ मेंं हंगामा, प्रियंका बोलींं- BJP सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल

Uproar In Lucknow Priyanka Spoke On Advocates Murder Law And Order In Bjp Government Completely Failed

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में मंगलवार देर रात हुई अधिवक्ता की हत्या के बाद पूरे प्रदेश के अधिवक्ताओं व ब्राह्मण समाज में आक्रोश है वहीं लखनऊ में हंगामा मचा हुआ है। वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होने यूपी में लगातार हो रही हत्याओं को लेकर कहा है कि बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गयी है और कहीं न कहीं अपराधियों का बोलबाला है।

पढ़ें :- 12 अप्रैल 2021 का राशिफल: इस राशि के जातक विवाद से बचें, इन राशि के लोगों को होगा धन लाभ

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि सोराँव के विजयशंकर तिवारी और शामली के अजय पाठक की हत्या के बाद अब लखनऊ में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। क्या प्रदेश पूरी तरह से अपराधियों के हाथ में है? भाजपा सरकार कानून व्यवस्था के बारे में पूरी तरह फेल है। अधिवक्ता की हत्या के बाद यूपी की सियासत एक बार फिर गर्मा गयी है। विपक्ष की तरफ से लगातार सरकार पर हमले किये जा रहे हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार रात कृष्णानगर इलाके में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की 5 लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद ही मुख्य आरोपी विनायक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस का कहना कि ये मामला पुरानी रंजिश का है। वहीं सूत्रो की माने तो इस मामले में गांजा तस्करी और दिल्ली से लखनऊ चलने वाली बसों की अवैध वसूली को लेकर हुए विवाद को लेकर हत्या हुई है। इस मामले में ​आरोपी विनायक ठाकुर के साथ मोनू तिवारी का नाम सबसे प्रमुखता से आ रहा है।

पढ़ें :- यूपी में अभी नहीं लगेगा लॉकडाउन, कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ाने जा रही है सरकार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...