1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता में हंगामा, कार्यक्रम में विजेता के सिर से छीना ताज

मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता में हंगामा, कार्यक्रम में विजेता के सिर से छीना ताज

सौंदर्य प्रतियोगिता के मंच पर जब हंगामा होने लगे तब दर्शक क्या करें ? 'मिसेज श्रीलंका' सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। विजेता के सिर से स्टेज पर ही ताज छीन लिया गया। विजेता के सिर से ताज छीनने की वजह और भी ज्यादा विवादित हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Uproar In Mrs Sri Lanka Competition Crowning The Winners Head In The Program

कोलंबो: सौंदर्य प्रतियोगिता के मंच पर जब हंगामा होने लगे तब दर्शक क्या करें ? ‘मिसेज श्रीलंका’ सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। विजेता के सिर से स्टेज पर ही ताज छीन लिया गया। विजेता के सिर से ताज छीनने की वजह और भी ज्यादा विवादित हैं। वहीं अचानक ताज छीने जाने से मिसेज श्रीलंका विजेता के सिर में चोट लग गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल तक ले जाना पड़ा। यह हैरान करने वाली घटना तब हुई जब 2019 की विनर ने सरेआम इस स्पर्धा की विजेता के सिर से ताज छीनकर रनर अप को पहना दिया। सिर से ताज उतारे जाने के दौरान विजेता पुष्पिका डिसिल्वा के सिर में चोटें आईं जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

रविवार को हुए लाइव समारोह के दौरान मंच पर हुई इस घटना ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

दरअसल, पुष्पिका डिसिल्वा को ‘मिसेज श्रीलंका’ के खिताब से नवाजा गया। इस घोषणा के बाद मंच पर उन्हें रनर अप के साथ विजेता का ताज पहनाया गया। इसके बाद मंच पर 2019 की विजेता कैरोलिना जूरी वहां आईं और उन्होंने डिसिल्वा के सिर से ताज उतार लिया। जूरी ने कहा कि डिसिल्वा एक तलाकशुदा महिला हैं। उन्हें प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया जाना गलत है। जूरी ने डिसिल्वा के सिर से जब ताज उतारा तो उनके बाल खिंच गए। इसके बाद डिसिल्वा रोते हुए मंच से उतर गईं।

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो के एक थियेटर में हो रहे इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जा रहा था। वहीं, हंगामे के बाद कार्यक्रम के आयोजकों ने पुष्पिका डी सिल्वा से पूरी घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि पुष्पिका डी सिल्वा तलाकशुदा नहीं हैं और वो बस अपने पति से अलग रहती हैं।

कार्यक्रम में सिर से ताज उतारे जाने के बाद पुष्पिका डी सिल्वा ने कहा कि कार्यक्रम में उनके साथ जो हुआ है वो काफी अपमानजनक है और वो इसके लिए कानूनी कार्रवाई करेंगी।

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...