संसद में राहुल गांधी के ‘रेप कैपिटल’ बयान पर हंगामा, BJP बोली-विदेशी मां का बेटा कभी देशभक्त नही हो सकता

Uproar in Parliament
संसद में राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' बयान पर हंगामा, BJP बोली विदेशी मां का बेटा कभी देशभक्त नही हो सकता

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने हाल ही में केरल की एक सभा में मोदी के मेक इन इंडिया नारे पर तंज कसते हुए कहा था जहां भी देखो मेक इन इंडिया नही रेप इन ​इंडिया है। इस बयान को लेकर बीजेपी ने पहले दिन ही विरोध जताया था लेकिन नागरिकता संशोधन बिल की चर्चा के चलते संसद में ये मुददा नही उठा था। आज संसद के शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन था इसलिए बीजेपी ने राहुल के बयान पर जमकर हंगामा काटा और मांग की है कि राहुल गांधी देश की महिलाओं से माफी मांगे।

Uproar In Parliament Over Rahul Gandhis Rape Capital Statement Bjp Bid Foreign Mothers Son Can Never Be Patriotic :

बीजेपी सांसदों की तरफ से संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश की महिलाओं को क्या समझकर रखा है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी क्या संदेश देना चाहते हैं, वो यह कहना चाह रहे है कि भारतीय महिलाओं का रेप होना चाहिए, वो ऐसा बयान कैसे दे सकते हैं। उन्होने कहा कि गांधी खानदान का ये बयान देश को शर्मसार करने वाला बयान है। वहीं एक बीजेपी सांसद ने चाणक्य का हवाला देते हुए कहा कि चाणक्य ने कहा था कि विदेशी मां का बेटा कभी भी देशभक्त नही हो सकता।

बीजेपी ने आज संसद पर हुए हमले की बरसी मनाई, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पूर्व पीएम और कांग्रेस सांसद मनमोहन सिंह सहित अन्य पार्टियों के नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार ने कई अहम बिल पास करवाये। इस सत्र में नागरिकता संशोधन बिल 2019, एसपीजी संशोधन बिल जैसे अहम विधेयक पास हुए. वहीं, नागरिकता संशोधन बिल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी भी मिल गई है, जल्द ही ये कानून लागू हो जायेगा।

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने हाल ही में केरल की एक सभा में मोदी के मेक इन इंडिया नारे पर तंज कसते हुए कहा था जहां भी देखो मेक इन इंडिया नही रेप इन ​इंडिया है। इस बयान को लेकर बीजेपी ने पहले दिन ही विरोध जताया था लेकिन नागरिकता संशोधन बिल की चर्चा के चलते संसद में ये मुददा नही उठा था। आज संसद के शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन था इसलिए बीजेपी ने राहुल के बयान पर जमकर हंगामा काटा और मांग की है कि राहुल गांधी देश की महिलाओं से माफी मांगे। बीजेपी सांसदों की तरफ से संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश की महिलाओं को क्या समझकर रखा है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी क्या संदेश देना चाहते हैं, वो यह कहना चाह रहे है कि भारतीय महिलाओं का रेप होना चाहिए, वो ऐसा बयान कैसे दे सकते हैं। उन्होने कहा कि गांधी खानदान का ये बयान देश को शर्मसार करने वाला बयान है। वहीं एक बीजेपी सांसद ने चाणक्य का हवाला देते हुए कहा कि चाणक्य ने कहा था कि विदेशी मां का बेटा कभी भी देशभक्त नही हो सकता। बीजेपी ने आज संसद पर हुए हमले की बरसी मनाई, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पूर्व पीएम और कांग्रेस सांसद मनमोहन सिंह सहित अन्य पार्टियों के नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार ने कई अहम बिल पास करवाये। इस सत्र में नागरिकता संशोधन बिल 2019, एसपीजी संशोधन बिल जैसे अहम विधेयक पास हुए. वहीं, नागरिकता संशोधन बिल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी भी मिल गई है, जल्द ही ये कानून लागू हो जायेगा।