1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी हंगामा, कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी हंगामा, कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। पेगासस मामले को लेकर विपक्ष के हंगामे के चलते संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। दोपहर 12 बजे तक दोनो सदनों की कार्रवाई स्थगित रही।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। पेगासस मामले को लेकर विपक्ष के हंगामे के चलते संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। दोपहर 12 बजे तक दोनो सदनों की कार्रवाई स्थगित रही।

पढ़ें :- Pegasus espionage case: ममता बनर्जी का बड़ा कदम, जांच के लिए गठित की कमेटी

उधर, नए कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेसी सांसदों ने संसद परिसर में प्रदर्शन किया। वहीं, प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर रहे थे। उधर, किसान भी कृषि कानूनों को लेकर रैली निकाल रहे हैं। कानून वापसी की मांग को लेकर किसान भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

उधर, राज्यसभा में कोरोना महामारी को लेकर चर्चा हुई लेकिन केंद्र के आक्सीजन की कमी के कारण किसी की भी मौत नहीं होने वाले वयान पर जमकर हंगामा हुआ। हालांकि, अधिकतर राज्यों ने कहा है कि उनके यहां ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान नहीं गई।

बता दें कि, पेगासस जासूसी मामले और किसान आंदोलन को लेकर ​विपक्ष सरकार पर हमलावर है। मॉनसून सत्र के पहले ही दिन से विपक्ष इन मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, किसानों ने भी नए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन पर मीनाक्षी लेखी का निशाना, कहा-प्रदर्शन कर रहे किसान नहीं, मवाली हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...