1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महबूबा मुफ्ती के बयान पर बढ़ा हंगामा, जम्मू में PDP दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फहराया तिरंगा

महबूबा मुफ्ती के बयान पर बढ़ा हंगामा, जम्मू में PDP दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फहराया तिरंगा

Uproar Over Mehbooba Muftis Statement Bjp Workers Hoist Tricolor At Pdp Office In Jammu

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती द्वारा तिरंगे को लेकर दिए गए बयान पर हंगामा बढ़ता जा रहा है। भाजपा ने सोमवार सुबह श्रीनगर में महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया। कुपवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर के मशहूर लाल चौक पहुंचे और तिरंगा फहराने की कोशिश किए। लाल चौके के क्लॉक टावर पर कुपवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे।

पढ़ें :- यूपी: भाजपा को मिले दो सह संगठन मंत्री, आसान होगा सुनील बंसल का काम

हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। चार भाजपा के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। भाजपा की ओर से सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। इससे इतर जम्मू में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीडीपी कार्यालय पर तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे लगाए।

इससे पहले रविवार को भी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जम्मू में पीडीपी के कार्यालय के बाहर नारेबाजी की थी। पीडीपी के दफ्तर के बाहर तिरंगा फहराया गया, नारेबाजी की गई। बता दें कि, महबूबा मुफ्ती ने कहा था, मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी।

जिस वक्त हमारा ये झंडा वापस आएगा, हम उस (तिरंगा) झंडे को भी उठा लेंगे। मगर जब तक हमारा अपना झंडा, जिसे डाकुओं ने डाके में ले लिया है, तब तक हम किसी और झंडे को हाथ में नहीं उठाएंगे। वो झंडा हमारे आईन का हिस्सा है, हमारा झंडा तो ये है। उस झंडे से हमारा रिश्ता इस झंडे ने बनाया है।

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लघंन, गोलीबारी में दो जवान शहीद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...