1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. योगी के फिल्म सिटी मिशन पर शुरू हुआ बवाल, उद्धव ठाकरे बोले-जबरन कारोबार नहीं लेने देंगे

योगी के फिल्म सिटी मिशन पर शुरू हुआ बवाल, उद्धव ठाकरे बोले-जबरन कारोबार नहीं लेने देंगे

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी मिशन को लेकर मुंबई का दौरा किया जिसके बाद मुंबई सीएम उद्धव ठाकरे इस बात पर नाखुश नजर आ रहें हैं उन्होने बड़े बयानो के जरिये कहा डाला वह किसी को भी राज्य से जबरन कारोबार नहीं ले जाने देंगे। उन्होंने साफ किया कि किसी की उन्नति से हमें जलन नहीं है, लेकिन वह निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा के तहत हो।

पढ़ें :- Corona new variant: ओमिक्रॉन वैरिएंट पर वैक्सीन कितना है प्रभावी, जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

आपको बता दें, मंगलवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे पर आए। वे यहां उद्योगपतियों और फिल्म जगत की शख्सियतों से मिलकर प्रदेश में निवेश बढ़ाने पर चर्चा करेंगे।

मंगलवार को आईएमसी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि, हम किसी की प्रगति से नहीं जलते। अगर कोई प्रतिस्पर्धा करके प्रगति करता है, तो हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर कोई जबरन ले जाना चाहेगा, तो मैं ऐसा हर्गिज नहीं होने दूंगा।

महाराष्ट्र के पास अपनी संस्कृति और संस्थानों की शक्ति

मैग्नेटिक महाराष्ट्र का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र के पास अपनी संस्कृति और संस्थानों की शक्ति है। आज कोई व्यक्ति आ रहा है। वे आपसे भी मुलाकात करेंगे और आपको निवेश करने के लिए कहेंगे, लेकिन उन्हें महाराष्ट्र की आकर्षण क्षमता का पता नहीं है, यह इतना मजबूत है कि लोग यहां से वहां जाना भूल जाते हैं।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

मुख्यमंत्री ठाकरे ने आगे कहा कि महामारी के कारण अर्थव्यवस्था को झटका जरूर लगा है, लेकिन अब कारोबार व जीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। उन्होंने कहा कि महामारी के कारण बनी स्थिति स्थायी नहीं है और आर्थिक गतिविधियां बहाल हो जाने पर धन प्रवाह भी शुरू हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...