1. हिन्दी समाचार
  2. सोनू सूद फिर बने मसीहा, UPSC के छात्र ने लगाई मदद की गुहार तो बोले….

सोनू सूद फिर बने मसीहा, UPSC के छात्र ने लगाई मदद की गुहार तो बोले….

Upsc Student Pleaded With Sonu Sood For Help Sonu Gave Such An Answer

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सोनू सूद लॉकडाउन मे मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर हर किसी का दिल जीत लिया तब से अब तक सोनू सूद सबके मसीहा बन गए। लगातार लोगों की मदद का काम किए जा रहें हैं। जहां एक ओर एक्टर अपने नेक काम के इस सिलसिले को जारी रखे हुए हैं, तो वहीं लोगों को भी उनसे उम्मीद बरकरार है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें, इसी उम्मीद में एक स्टूडेंट ने ट्वीट कर सोनू से किताब खरीदने में मदद मांगी थी। स्टूडेंट की इस परेशानी को दूर करते हुए सोनू सूद ने भी मदद का हाथ बढ़ाया।

सोनू सूद फिर बने मसीहा

स्टूडेंट ने ट्वीट कर कहा था- ‘सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें। मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें’। छात्र की इस रिक्वेस्ट पर सोनू ने भी ट्वीट कर उससे उसका पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी।

इससे पहले भी सोनू जरुरतमंद लोगों तक अपनी सहायता पहुंचा चुके हैं। पिछले दिनों साउथ के एक किसान पर‍िवार का वीड‍ियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेट‍ियों से खेत की जुताई करवा रहा था।

सोनू ने उन्हें भी मदद देते हुए उनके यहां ट्रैक्टर भ‍िजवाया। कई बार कुछ लोगों ने उन्हें कुछ बेवजह की मदद भी मांगी है, इसपर सोनू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे। वे बिना किसी को दुख पहुंचाए समझदारी से सभी को जवाब देते आए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...