1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. UPSSSC ने Typing test की तारीख का किया ऐलान, यहां से डाउनलोड करें Admit Card

UPSSSC ने Typing test की तारीख का किया ऐलान, यहां से डाउनलोड करें Admit Card

 उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने जूनियर असिस्टेंट और कंप्यूटर ऑपरेटर (सामान्य चयन) के रिक्त पदों पर चयन के लिए आयोजित की गई लिखित परीक्षाओं के आधार पर योग्य पाए गए अभ्यर्थियों के लिए टाइपिंग टेस्ट की तारीख का ऐलान कर दिया है। इसके लिए Admit Card आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने जूनियर असिस्टेंट और कंप्यूटर ऑपरेटर (सामान्य चयन) के रिक्त पदों पर चयन के लिए आयोजित की गई लिखित परीक्षाओं के आधार पर योग्य पाए गए अभ्यर्थियों के लिए टाइपिंग टेस्ट की तारीख का ऐलान कर दिया है। इसके लिए Admit Card आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

पढ़ें :- अब तक 2,78,917 अभ्यर्थियों ने बीएड 2021-23 के प्रवेश पत्र किया डाउनलोड

कनिष्ठ सहायक के कुल 1403 पदों पर भर्तियां की जानी हैं और कंप्यूटर ऑपरेटर के 79 पदों पर चयन किया जाएगा। कनिष्ठ सहायकों के लिए टाइपिंग परीक्षा 23 जून से 28 जुलाई तक और कंप्यूटर ऑपरेटरों के लिए 21 जून को आयोजित की जाएंगी। कनिष्ठ सहायक competitive exam 2019 के तहत कनिष्ठ सहायक के कुल रिक्त 1403 पदों की लिखित परीक्षा के आधार पर टाइपिंग परीक्षा के लिए 13,954 अभ्यर्थी योग्य पाए गए हैं।

दो पालियों में होगी परीक्षा

UPSSSC की कनिष्ठ सहायक और कंप्यूटर ऑपरेटर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली टाइपिंग परीक्षाएं, राजधानी स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज में प्रतिदिन दो पालियों में आयोजित की जाएंगी। पहली पाली सुबह 10 से दोपहर एक बजे और दूसरी दोपहर दो से शाम पांच बजे तक होगी।

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर असिस्टेंट के पद के लिए टाइपिंग टेस्ट का एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया है। उम्मीदवार UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in से UPSSSC एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें :- Live : यूपी में नई जनसंख्या नीति 2021-30 का सीएम योगी ने किया ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...