यूपी एसटीएफ की गाड़ी हादसे का शिकार, मुख्य आरक्षी की मौत, पांच घायल

e

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कानपुर आपरेशन के लिए जा रही यूपी एसटीएफ की टीम दुर्घटना का शिकार हो गयी। यह हादसा उन्नाव के सोहरामऊ इलाके में हुआ। घटना में सफारी गाड़ी चल रहे एसटीएफ के चालक मुख्य आरक्षी की मौत हो गयी, जबकि पांच एसटीएफ कर्मी घायल हो गये।

Upstf Team Met Accident In Unnao District :

एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि सोमवार की सुबह लखनऊ मुख्यालय से यूपी एसटीएफ की एक टीम कानपुर आपरेशन के लिए टाटा सफारी गाड़ी से जा रही थी। रास्ते में उन्नाव के सोहरामऊ इलाके में टाटा सफारी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गयी।

इस हादसे में गाड़ी चालक मुख्य आरक्षी चालक अवनीन्द्र बाजपेयी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि
निरीक्षक अरुण सिंह, उपनिरीक्षक विनोद सिंह, मुख्य आरक्षी रुद्र नारायण उपाधयाय, आरक्षी राजेश सिंह और आरक्षी आलोक पांडेय बुरी तरह घायल हो गये।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर उन्नाव पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे का शिकार हुए अवनीन्द्र बाजपेयी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कानपुर आपरेशन के लिए जा रही यूपी एसटीएफ की टीम दुर्घटना का शिकार हो गयी। यह हादसा उन्नाव के सोहरामऊ इलाके में हुआ। घटना में सफारी गाड़ी चल रहे एसटीएफ के चालक मुख्य आरक्षी की मौत हो गयी, जबकि पांच एसटीएफ कर्मी घायल हो गये। एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि सोमवार की सुबह लखनऊ मुख्यालय से यूपी एसटीएफ की एक टीम कानपुर आपरेशन के लिए टाटा सफारी गाड़ी से जा रही थी। रास्ते में उन्नाव के सोहरामऊ इलाके में टाटा सफारी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस हादसे में गाड़ी चालक मुख्य आरक्षी चालक अवनीन्द्र बाजपेयी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि निरीक्षक अरुण सिंह, उपनिरीक्षक विनोद सिंह, मुख्य आरक्षी रुद्र नारायण उपाधयाय, आरक्षी राजेश सिंह और आरक्षी आलोक पांडेय बुरी तरह घायल हो गये। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर उन्नाव पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे का शिकार हुए अवनीन्द्र बाजपेयी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।