UPTET 2018: आवेदन की अंतिम तिथि बढ़कर हुई 7 अक्टूबर

UPTET 2018
UPTET Answer Key 2018: आज जारी हो सकती है आंसर की, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी) के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दी गई है। दरअसल वेबसाइट सर्वर के न चलने के कारण तमाम अभ्यर्थी टीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पा रहे थे। आवेदन करने में आ रही समस्या के बाद बुधवार की सुबह सर्वर ठीक तो हुआ लेकिन बार-बार सर्वर के न चलने की वजह से अभ्यर्थियों की परेशानी हफ्ते भर से जस की तस बनी रही। पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज शाम छह बजे तक ही इसका पंजीकरण होना था हालांकि अंतिम तिथि को बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दिया गया है।

Uptet 2018 Last Day To Register :

इस बार आवेदन के समय अभ्यर्थियों से तीन विकल्प मांगे गए। पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पासपोर्ट। हजारों की संख्या में अभ्यर्थी ऐसे रहे जिनके पास यह तीनों विकल्प नहीं था। अभ्यर्थियों ने सोचा था कि आधार कार्ड रहेगा तो ऑनलाइन आवेदन करने में आसानी होगी। इस बार आधार कार्ड मांगा ही नहीं गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी) के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दी गई है। दरअसल वेबसाइट सर्वर के न चलने के कारण तमाम अभ्यर्थी टीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पा रहे थे। आवेदन करने में आ रही समस्या के बाद बुधवार की सुबह सर्वर ठीक तो हुआ लेकिन बार-बार सर्वर के न चलने की वजह से अभ्यर्थियों की परेशानी हफ्ते भर से जस की तस बनी रही। पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज शाम छह बजे तक ही इसका पंजीकरण होना था हालांकि अंतिम तिथि को बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दिया गया है। इस बार आवेदन के समय अभ्यर्थियों से तीन विकल्प मांगे गए। पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पासपोर्ट। हजारों की संख्या में अभ्यर्थी ऐसे रहे जिनके पास यह तीनों विकल्प नहीं था। अभ्यर्थियों ने सोचा था कि आधार कार्ड रहेगा तो ऑनलाइन आवेदन करने में आसानी होगी। इस बार आधार कार्ड मांगा ही नहीं गया।