UPTET Result 2018: 5 दिसंबर को आएगा यूपीटीईटी का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

UPTET
UPTET Result 2018: यूपीटीईटी रिजल्ट जारी, ऐसे करें आसानी से चेक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा प्राथमिक स्तर के टीईटी 2018 परीक्षा का परिणाम बुधवार यानि कल घोषित किया जाएगा। उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम यूपी बेसिक शिक्षा विभाग की वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर चेक कर सकते हैं।

Uptet Result 2018 Will Release Soon :

आपको बता दें कि पहले यह बताया जा रहा था कि परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज 4 दिसंबर को रिजल्ट घोषित कर सकते हैं इसीलिए 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू करने की तारीख 6 दिसंबर रखी गई है। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि परीक्षा परिणाम 4 दिसंबर को नहीं बल्कि 5 दिसंबर को घोषित किए जाएँगे।

विभागीय सूत्रों के अनुसार पता चला है कि अभी तैयारियां पूरी नहीं हो सकी है इस वजह से मंगलवार को परिणाम आने की संभावना नहीं है। इसलिए नतीजे 5 दिसंबर को जारी किए जा सकते हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा प्राथमिक स्तर के टीईटी 2018 परीक्षा का परिणाम बुधवार यानि कल घोषित किया जाएगा। उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम यूपी बेसिक शिक्षा विभाग की वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि पहले यह बताया जा रहा था कि परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज 4 दिसंबर को रिजल्ट घोषित कर सकते हैं इसीलिए 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू करने की तारीख 6 दिसंबर रखी गई है। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि परीक्षा परिणाम 4 दिसंबर को नहीं बल्कि 5 दिसंबर को घोषित किए जाएँगे। विभागीय सूत्रों के अनुसार पता चला है कि अभी तैयारियां पूरी नहीं हो सकी है इस वजह से मंगलवार को परिणाम आने की संभावना नहीं है। इसलिए नतीजे 5 दिसंबर को जारी किए जा सकते हैं।