भारतीय बाजार में UrDa Mobility पेश कर सकती है अपनी नई ई-स्कूटर्स, ये होगी खासियत

UrDa Mobility
भारतीय बाजार में UrDa Mobility पेश कर सकती है अपनी नई ई-स्कूटर्स, ये होगी खासियत

नई दिल्ली। स्कूटर निर्माता कंपनी योरडा मोबिलिटी(UrDa Mobility) ने भारत में अपनी प्रवेश की घोषणा की है। योरडा मोबिलिटी 2017 से 37 UrDa स्टेशनों के साथ ताइवान में संचालन कर रही है। भारत पूरे एशिया में कंपनी के विस्तार के तहत पहला देश है। UrDa, अहमानी ग्रुप द्वारा समर्थित है, जो ई-स्कूटर और कम्पोनेंट विनिर्माण में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक प्रमुख ताइवानी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता है।

Urda Mobility In The Indian Market Can Offer Its New E Scooters This Will Be The Specialty :

दरअसल, ये ई-स्कूटर जापान, हांगकांग और प्रमुख यूरोपीय देशों जैसे 26 से अधिक देशों में अच्छी तरह से स्वीकार किए जाते हैं और बेहद लोकप्रिय हैं। इसने भारतीय बाजार में एक ठोस, मजबूत और अत्यधिक इंजीनियर उत्पाद लाने के लिए योरडा मोबिलिटी की एक मजबूत क्षमता को स्थापित किया।

वहीं, योरडा मोबिलिटी के संस्थापक, सुश्री त्ज़ु ची कुंग ने भारतीय बाजार में अपनी शुरूआत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “योरडा मोबिलिटी भारत में एक बेहद एडवांस्ड ई-स्कूटर और अत्याधुनिक एज पेटेंट टेक्नोलॉजी के साथ प्रवेश कर रही है। योरडा एक शेयर्ड, कनेक्टड और और इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म है, जो शहरों को प्रदूषण, भीड़भाड़ कम करने और समृद्धि लाने में मदद करता है।

बता दें, ईवी की वहन क्षमता एक बड़ी चुनौती है और यदि इसे सुलझा लिया जाता है, तब भी भीड़भाड़ की चुनौती रहेगी। योरडा भारतीय शहरों में पेश आने वाली इन सभी चुनौतियों को कम करने का उपाय है। यह प्रत्येक स्मार्ट शहर के लिए एक समाधान है, भारत कई स्मार्ट शहरों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हमारे पास परिवहन के नए युग के लिए एक सही समाधान है।”

नई दिल्ली। स्कूटर निर्माता कंपनी योरडा मोबिलिटी(UrDa Mobility) ने भारत में अपनी प्रवेश की घोषणा की है। योरडा मोबिलिटी 2017 से 37 UrDa स्टेशनों के साथ ताइवान में संचालन कर रही है। भारत पूरे एशिया में कंपनी के विस्तार के तहत पहला देश है। UrDa, अहमानी ग्रुप द्वारा समर्थित है, जो ई-स्कूटर और कम्पोनेंट विनिर्माण में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक प्रमुख ताइवानी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता है। दरअसल, ये ई-स्कूटर जापान, हांगकांग और प्रमुख यूरोपीय देशों जैसे 26 से अधिक देशों में अच्छी तरह से स्वीकार किए जाते हैं और बेहद लोकप्रिय हैं। इसने भारतीय बाजार में एक ठोस, मजबूत और अत्यधिक इंजीनियर उत्पाद लाने के लिए योरडा मोबिलिटी की एक मजबूत क्षमता को स्थापित किया। वहीं, योरडा मोबिलिटी के संस्थापक, सुश्री त्ज़ु ची कुंग ने भारतीय बाजार में अपनी शुरूआत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “योरडा मोबिलिटी भारत में एक बेहद एडवांस्ड ई-स्कूटर और अत्याधुनिक एज पेटेंट टेक्नोलॉजी के साथ प्रवेश कर रही है। योरडा एक शेयर्ड, कनेक्टड और और इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म है, जो शहरों को प्रदूषण, भीड़भाड़ कम करने और समृद्धि लाने में मदद करता है। बता दें, ईवी की वहन क्षमता एक बड़ी चुनौती है और यदि इसे सुलझा लिया जाता है, तब भी भीड़भाड़ की चुनौती रहेगी। योरडा भारतीय शहरों में पेश आने वाली इन सभी चुनौतियों को कम करने का उपाय है। यह प्रत्येक स्मार्ट शहर के लिए एक समाधान है, भारत कई स्मार्ट शहरों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हमारे पास परिवहन के नए युग के लिए एक सही समाधान है।”