1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jaya Bachchan पर भड़की Urfi ने कहा- किसी को भी उनके जैसा नहीं होना चाहिए

Jaya Bachchan पर भड़की Urfi ने कहा- किसी को भी उनके जैसा नहीं होना चाहिए

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी बिंदास हैं तथा अपने मन की बात को हमेशा कह देती हैं, कभी यह नहीं सोचती हैं कि अगला इंसान क्या सोचेगा या क्या बोलेगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी बिंदास हैं तथा अपने मन की बात को हमेशा कह देती हैं, कभी यह नहीं सोचती हैं कि अगला इंसान क्या सोचेगा या क्या बोलेगा।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

कुछ देर पहले, उर्फी ने दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर निशाना साधते  हुए उर्फी (Urfi Javed) ने होश उड़ाने वाला बयान दिया है. हाल ही में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने जिस प्रकार मीडिया से बर्ताव किया, वो उर्फी (Urfi Javed) को बिल्कुल नहीं पसंद आया तथा इसी पर उन्होंने अपने मन की बात खुलकर रख दी।

सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी के एक सदस्य से बहुत बुरी तरह बात कर रही हैं। जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने मीडिया के मेंबर से यह तक कह दिया कि वो चाहती हैं कि मीडिया मेंबर अब गिर जाए।

उनकी इस बात को बहुत ट्रोल किया जा रहा है तथा अब इसपर उर्फी ने भी बोला है कि वो इस प्रकार का नहीं बनना चाहती हैं तथा किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

इस बात को एक स्टोरी के माध्यम से सामने रखने के तुरंत बाद उर्फी ने एक और स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें कभी-कभी स्वयं भी नहीं समझ आता है कि वो इतना क्यों बोलती हैं तथा हर बात को खुलकर सामने क्यों रखती हैं। मगर उन्हें ऐसा लगता है कि अपनी बातों को सामने रखकर उन्हें खुशी मिलती है, फिर चाहे इसका कोई भी नतीजा हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...