1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Urfi Javed मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट, टेस्ट रिपोर्ट्स का है इंतजार

Urfi Javed मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट, टेस्ट रिपोर्ट्स का है इंतजार

Urfi Javed admitted to Mumbai's Kokilaben Ambani Hospital, awaits test reports

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को चिंता हो सकती है। खबर है कि उर्फी जावेद को उनकी बिगड़ती तबीयत के कारण कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल (Kokilaben Ambani Hospital) में एडमिट किया गया है।

पढ़ें :- Urfi Javed ने पहनी ना के बराबर कपड़ों वाली ड्रेस, New Look में देख फैन्स हुए हैरान

कोकिलाबेन हॉस्पिटल मे उर्फी हुई एडमिट

बिग बॉस 16 में शामिल होने की अफवाहों के बीच उर्फी जावेद को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल (Kokilaben Ambani Hospital) में एडमिट किया गया है। उर्फी को पिछले तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं। अभिनेत्री को 103-104 बुखार था और इसके साथ ही उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। ऐसे में पता लगाने के लिए कि आखिर उर्फी को हुआ क्या है उनके कुछ टेस्ट किए जा रहे हैं, जिनकी रिपोर्ट्स अभी तक नहीं आई हैं।

रणवीर को लेकर उर्फी का सनसनीखेज बयान

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद की तारीफ जबसे रणवीर सिंह ने की है। तबसे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वह अपने को किसी राजकुमारी की तरह समझ रही हैं। इसके बाद एक साक्षात्कार में उर्फी जावेद ने अपने पसंदीदा अभिनेता का खुलासा करते हुए रणवीर सिंह का नाम लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने रणवीर से शादी करने की इच्छा जताते हुए कहा था कि अगर रणवीर सिंह कभी दूसरी शादी करना चाहें तो वह इसके लिए तैयार हैं। उर्फी जावेद ने कहा कि, वह रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने को तैयार हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी श्बिग बॉस’ ओटीटी के साथ-साथ कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान उनके अजीबों-गरीब कपड़ों ने दिलाई है।

पढ़ें :- Raju Srivastava के बाद इस एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, देर रात हुई भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...