1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. FIR दर्ज होने पर Urfi Javed ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी रेपिस्ट के ऊपर इतने केस नहीं जितनी मेरे खिलाफ

FIR दर्ज होने पर Urfi Javed ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी रेपिस्ट के ऊपर इतने केस नहीं जितनी मेरे खिलाफ

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अक्सर अपनी अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी स्टाइल की वजह से कानूनी पछड़ों में फंस गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed ) के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Urfi Javed On FIR: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अक्सर अपनी अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी स्टाइल की वजह से कानूनी पछड़ों में फंस गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed ) के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

वहीं अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एफआईआर दर्ज करने और लोगों के कमेंट करने पर चु्प्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed)  का ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ था। इस गाने में एक्ट्रेस ने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ कंप्लेन दर्ज की गई। हालांकि ये किसने कराई उससे जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अब इसी को लेकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, इंस्टैंट बॉलीवुड द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें उर्फी जावेद कहती हैं कि, “यह इतनी अजीब बात है, ये लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए, और ये वही लोग हैं जो प्रमोशन और ध्यान पाने के लिए मेरे नाम का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं’।

उर्फी जावेद यही नहीं रूकी वह आगे कहती हैं कि, “किसी रेपिस्ट के ऊपर इतने एफआईआर नहीं हो रहे हैं जितने मेरे खिलाफ दर्ज किए जा रहे हैं। अफगानिस्तान या तालिबान नहीं है, क्या आप उस तरह जीना चाहते हैं? मैं अपनी बॉडी पर क्या लपेट रही हूं या मैं क्या पहन रही हूं, यह लोगों का बिजनेस कबसे होने लगा? भारत, तालिबान या अफगानिस्तान नहीं है आप यह कन्ट्रोल नहीं कर सकते कि आखिर एक महिला या लड़की को क्या पहनना चाहिए। भाड़ में जाओ।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...