1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed in Jail : उर्फी जावेद ने दुबई जेल में भी पहनी ऐसी ड्रेस, देखें वायरल वीडियो

Urfi Javed in Jail : उर्फी जावेद ने दुबई जेल में भी पहनी ऐसी ड्रेस, देखें वायरल वीडियो

Urfi Javed in Jail : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद मशहूर हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विचित्र अंदाज और बोल्ड आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। इसकी वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अब दुबई जेल (Dubai jail) में सलाखों के पीछे पहुंच गईं हैं। जिसकी वजह भी उनका अतरंगी फैशन सेन्स ही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Urfi Javed in Jail : बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद मशहूर हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विचित्र अंदाज और बोल्ड आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। इसकी वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अब दुबई जेल (Dubai jail) में सलाखों के पीछे पहुंच गईं हैं। जिसकी वजह भी उनका अतरंगी फैशन सेन्स ही है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

वहीं अब जेल से उनकी बेहद चौकाने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में बिग बॉस फेम गर्ल (Bigg Boss Fame Girl) ने अपना स्टाइल जेल में भी क़याम रखा है। उनकी इन हरकतों के लिए क्या दुबई में उनकी और फजीहत होगी या नहीं और इन सब बातों में कितनी सचाई है आइये जानते हैं।

ब्रा पहन कर उर्फी जावेद (Urfi Javed)पहुंचीं सलाखों के पीछे उर्फी जावेद, अपने ज़बरदस्त फैशन सेन्स के लिए जानीं जातीं हैं लेकिन अब यही फैशन सेन्स उनको भरी पड़ गया है। दरअसल उर्फी जो अपनी अनूठी और लीक से हटकर फैशन पसंद के लिए लोकप्रिय हैं, को हाल ही में दुबई में एक वीडियो शूट करने के लिए हिरासत में लिया गया था और उनसे पूछताछ की जा रही थी। लेकिन उर्फी तो उर्फी हैं ऐसा लगता है कि उन्हें उनकी इन्ही हरकतों की वजह से अब उन्हें जेल में दाल दिया गया है।

बता दें कि उनकी जेल से कुछ तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि ऐस में भी उर्फी अपने बोल्ड और हॉट अवतार में नज़र आ रहीं हैं और उन्होंने काफी रीवीलिंग कपडे पहने हुए हैं।

उर्फी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) जैसे रिएलिटी शोज में नज़र आ चुकी हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों के लिए चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री को DIY स्टाइल की रानी के रूप में जाना जाता है, जिसमें तारों से लेकर फूलों तक की पट्टियाँ और बहुत कुछ शामिल है। कुछ हफ़्ते पहले, उसने उर्फी ने इंडस्ट्री में अपने संघर्षों के बारे में विस्तार से भी बताया था। उसने कहा कि हम पीढ़ीगत अभिशाप को तोड़ने वाली पहली महिलाएं हैं, हम अपने निर्णय लेने वाली पहली महिलाएं हैं। हम अपने परिवार की पहली महिला हैं जो अपने लिए ये तय करती हैं कि हम अपने जीवन के साथ क्या करना चाहते हैं।

फिलहाल दुबई से आये वीडियो में उर्फी को केवल ब्रा में देखा गया है। इस दौरान न तो उन्होंने कोई मेकअप किया है और उनके बाल भी खुले हुए हैं। और वो चिल्ला रहीं हैं कि यही वो जगह है जहां उन्हें पूरा इंडिया देखना चाहता है। वैसे अब आपको बता दें कि उर्फी जिस जेल में बंद हैं वो कोई असली जेल नहीं हैं दरअसल उर्फी ने जेल वाला फिल्टर यूज किया है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, स्टोरी के रूप में शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी को हाल ही में एमटीवी पर सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए जाने वाले एक लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में देखा गया था। वो शो में अपने अनोखे फैशन स्टेटमेंट के लिए काफी पॉपुलर थीं। हाल ही में उर्फी जावेद ने नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में लेपर्ड प्रिंट वाली मोनोकिनी में कैमियो भी किया है।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...