1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Uorfi Javed ने बताया $ex को यंग दिखने का साइंस, बताए अन्य फायदे

Uorfi Javed ने बताया $ex को यंग दिखने का साइंस, बताए अन्य फायदे

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमररस एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अक्सर ही उर्फी को नए लुक में देखा जाता है। उनके आउट्फिट दूसरों से एकदम जुदा होते हैं। ऐसे में उर्फी के चर्चे भी खूब होते हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफें भी होती है। कपड़ों के अलावा उर्फी के रिलेशनशिप के भी चर्चे होते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमररस एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अक्सर ही उर्फी को नए लुक में देखा जाता है। उनके आउट्फिट दूसरों से एकदम जुदा होते हैं। ऐसे में उर्फी के चर्चे भी खूब होते हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफें भी होती है। कपड़ों के अलावा उर्फी के रिलेशनशिप के भी चर्चे होते हैं।

पढ़ें :- उर्फी जावेद की UAE में एंट्री बैन, जानें क्या है मुसीबत की वजह ?

इसके साथ ही उर्फी जावेद अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर रखने में जरा भी नहीं झिझकतीं। उनके बिंदास बयान कई बार सुर्खियां भी बटोरते हैं। रीसेंटली उन्होंने कहा था कि वह न चाहते हुए भी राय बनाने लगती हैं। उर्फी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें बोलने वाली महिला की बात को गलत ठहराया है। यह महिला बोलती दिख रही है कि सेक्स करने से महिलाएं उम्रदराज लगने लगती हैं। उर्फी ने उसको गलत ठहराने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें सेक्स के फायदे बताए गए हैं।


महिला बोलती  है कि सेक्स करने से बूढ़ी लगती हैं औरतें, तो उर्फी बोलीं— वह वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट है ग्रैजुएट

उर्फी जावेद अब एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया किसी महिला का इंटरव्यू ले रहे हैं। वह सेक्शुअल एनर्जी पर बात कर रही है। महिला बोलती है, सेक्शुअल एनर्जी बहुत पावरफुल होती है। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन लिखा है, यह महिला कह रही है कि अगर कोई महिला सेक्स करती है तो उसकी उम्र जल्दी बढ़ती है। वह वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट है। जी हां, आप सही हैं।

उर्फी ने बताए फिजिकल रिलेशन के फायदे

इसके बाद उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें लिखा है, साइकोलॉजिस्ट्स कहते हैं, नियमित रूप से सेक्स करने से आप अपनी उम्र से सात गुना छोटे लगते हो। सेक्शुअल इंटरकोर्स से एंडॉर्फिन रिलीज होता है जो कि मूड अच्छा करने वाला केमिकल होता है जो कि बेहतर नींद में मदद करता है और स्ट्रेस से राहत दिलाता है। सेक्स से ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और इससे हमारी स्किन जवान लगती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...