1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. BJP नेता ने Urfi Javed पर लगाया ‘नग्नता’ फैलाने का आरोप, भड़की एक्ट्रेस एक्ट्रेस पहुंची महिला आयोग

BJP नेता ने Urfi Javed पर लगाया ‘नग्नता’ फैलाने का आरोप, भड़की एक्ट्रेस एक्ट्रेस पहुंची महिला आयोग

फेमस अतरंगी स्टार कहे जाने वाले उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगे ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर है। आए दिन पैपराजी को कभी सड़क पर तो कभी पब्लिक प्‍लेस पर पोज देती रहती है। उर्फी (Urfi Javed) का ड्रेस हमेशा बोल्‍ड होता है जिसमें वो अपनी बॉडी को फ्लांट (Flaunt the body) करती नजर आती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस अतरंगी स्टार कहे जाने वाले उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगे ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर है। आए दिन पैपराजी को कभी सड़क पर तो कभी पब्लिक प्‍लेस पर पोज देती रहती है। उर्फी (Urfi Javed) का ड्रेस हमेशा बोल्‍ड होता है जिसमें वो अपनी बॉडी को फ्लांट (Flaunt the body) करती नजर आती हैं।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

आपको बता दें, वहीं पिछले दिनों बीजेपी की नेता चित्रा किशोर वाघ (Chitra Kishore Wagh) ने एक्‍ट्रेस पर ‘नग्नता’ फैलाने का आरोप लगाया था और कमेंट करते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी।

वहीं अब उर्फी के वकील ने ‘अभद्र’ ड्रेस सेंस (‘indecent’ dress sense) पर कथित टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उर्फी ने भाजपा नेता चित्रा से मजे लेते हुए करारा जवाब दिया है।

उर्फी ने की भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत

Uorfi Javed के वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) ने बताया कि एक्‍ट्रेस ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत की है। वकील ने बताया कि सीआरपीसी विभिन्‍न धाराओं के तहत भाजपा पार्टी कार्यकर्ता चित्रा किशोर वाघ (Chitra Kishore Wagh) के खिलाफ एक्‍ट्रेस उर्फी को धमकी देने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

वकील ने कहा वह लगातार मीडिया पर एक्‍ट्रेस को धमकी देकर समाज में शांति भंग कर रही है। इससे संबंधी मेल कर दिया गया है जल्‍द ही महिला आयोग की अध्‍यक्ष से हम मुलाकात कर लिखित शिकायत भी देंगे।

 

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...