1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tunisha Sharma murder case पर बोली Urfi Javed, हां शीजान गलत हो सकता है…

Tunisha Sharma murder case पर बोली Urfi Javed, हां शीजान गलत हो सकता है…

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सेट पर अपनी जान ले ली। तुनिशा तो चली गईं पर उनकी मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान की परेशानियां बढ़ गई हैं। तुनिशा (Tunisha Sharma)  के परिवारवाले उनकी मौत का जिम्मेदार शीजान को ठहरा रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma murder case: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सेट पर अपनी जान ले ली। तुनिशा तो चली गईं पर उनकी मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान की परेशानियां बढ़ गई हैं। तुनिशा (Tunisha Sharma)  के परिवारवाले उनकी मौत का जिम्मेदार शीजान को ठहरा रहे हैं।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

शीजान पुलिस हिरासत में है। तुनिशा खुदखुशी मामले में पहली बार शीजान खान (Sheezan Khan) को किसी सेलेब्रिटी का सपोर्ट प्राप्त हुआ है।वही अभी तक हर किसी ने शीजान (Sheezan Khan) के खिलाफ ही बोला है। लेकिन ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऐसा नहीं सोचती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टा पोस्ट लिखकर तुनिशा सुसाइड केस (Tunisha suicide case) पर प्रतिक्रिया दी है।

वे तुनिशा की मौत मामले में शीजान को अपराधी नहीं मानती हैं। उर्फी ने तुनिशा के सुसाइड (Tunisha’s suicide) करने के फैसले की भी आलोचना की है। उन्होंने लड़कियों से जिंदगी में कभी भी दिल टूटने के बाद ऐसा कदम न उठाने की अपील की है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया पोस्ट 

वे लिखती हैं-  शीजान गलत हो सकता है, शायद उसने तुनिशा को धोखा दिया हो। मगर तुनिशा की मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए विवश नहीं कर सकते। गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं फिर से बोलना चाहूंगी कि कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी कीमती जान दे दो।

पढ़ें :- VIDEO: Gadar 2 की शूटिंग लीक, हैंड पम्प नही इस बार परिवार के खम्भा उखाड़ते दिखे सनी देओल

कभी कभी चाहे महसूस हो कि आपकी दुनिया समाप्त हो गई है मगर मुझपर विश्वास करें, वो समाप्त नहीं हुई है। उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको प्यार करते हैं तथा स्वयं से थोड़ा और प्यार करने का प्रयास करें। स्वयं के हीरो बनो। प्लीज समय को समय दो। खुदखुशी के बाद भी दर्द समाप्त नहीं होता है, जिन्हें आप पीछे छोड़कर चले जाते हो वे सबसे अधिक दर्द झेलते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...