1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed ने शेयर किया स्ट्रॉन्ग मैसेज- ‘आप मुझे से नफरत करते हैं तो मैं मुस्ल‍िम हूं, हिंदू हूं, दलित हूं’

Urfi Javed ने शेयर किया स्ट्रॉन्ग मैसेज- ‘आप मुझे से नफरत करते हैं तो मैं मुस्ल‍िम हूं, हिंदू हूं, दलित हूं’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने स्टाइल‍िश कपड़ों की वजह कम अपने बेबाक अंदाज की वजह से ज्यादा सुर्ख‍ियों में हैं। हाल ही में उन्होंने हाथ में गीता और 'जावेद अख्तर' के नाम का टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब उनकी यह तस्वीर लोगों के जेहन से उतरी नहीं थी कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने स्टाइल‍िश कपड़ों की वजह कम अपने बेबाक अंदाज की वजह से ज्यादा सुर्ख‍ियों में हैं। हाल ही में उन्होंने हाथ में गीता और ‘जावेद अख्तर’ के नाम का टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब उनकी यह तस्वीर लोगों के जेहन से उतरी नहीं थी कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर कर दिया है।

पढ़ें :- उर्फी जावेद के किलर लुक्स ने मचाया तहलका, गुलाबी कलर का कोट पहने नजर आईं

उन्होंने धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों को संदेश दिया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि अगर आप ह‍िंदू (Hindu) होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं एक हिंदू हूं। अगर आप मुस्ल‍िम से मुस्ल‍िम होने के चलते नफरत करते हैं तो मैं एक मुस्ल‍िम (Muslim) हूं। अगर आप लोगों को उनके जन्म के आधार पर नीची जाति के रूप में पहचान देते हैं तो मैं एक दल‍ित (Dalit) हूं। उर्फी जावेद ने कहा कि मैं वो इंसान हूं जिससे आप नफरत करते हैं। मेरा अस्त‍ित्व रहेगा और मैं हमेशा रहूंगी। मन की शांति के लिए आपको खुद ही बदलना पड़ेगा। मैं जो हूं वही हूं और आगे भी वहीं रहूंगी जो होने वाली हूं। इसके साथ सुकून से रहें या फिर अपनी ही नफरत की आग में घुटते रहें। मैं यहीं रहूंगी।

भगवद् गीता पढ़ रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का यह मैसेज किसके लिए है और किस संदर्भ में है। फिलहाल इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। वे पहले भी धर्म को लेकर बयान दे चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वे एक कंजरवेटिव मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन फिर भी वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने यह भी बताया कि वो इन दिनों भगवद् गीता पढ़ रही हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed का नया कारनामा, 10°c में शेयर किया न्यू बोल्ड फोटोशूट... देखें तस्वीरें

 

कहा था मुस्ल‍िम लड़के से नहीं करूंगी शादी उर्फी ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में यकीन नहीं रखती हूं और मैं कोई भी धर्म फॉलो नहीं करती हूं। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किस से प्यार करती हूं? हमें उसी से शादी करनी चाहिए, जो हमें पसंद हो। आए दिन अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी ने यह भी था कि बोल्ड लुक्स फ्लॉन्ट करने पर उन्हें इसलिए ट्रोल किया जाता है, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। इसके पीछे उनका मुस्ल‍िम होना भी एक वजह है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...