1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed का एयरपोर्ट पर खिसका पल्लू, दिखी इतनी खूबसूरत कि लोग नहीं हटा पाए नजरें

Urfi Javed का एयरपोर्ट पर खिसका पल्लू, दिखी इतनी खूबसूरत कि लोग नहीं हटा पाए नजरें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक भी दिन चर्चा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। वह रोजाना किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई (spotted at the airport) हैं और कैमरे में कैद हो गईं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक भी दिन चर्चा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। वह रोजाना किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई (spotted at the airport) हैं और कैमरे में कैद हो गईं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, इस बार दिलचस्प बात ये रही कि वह साड़ी पहने हुए नजर आई हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इस अंदाज में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स (social media users) हैरान रह गए। उन्होंने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। इस तरह से उन्होंने एक बार फिर ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचा है।

वायरल हो रही तस्वीरें 

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  शनिवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। इस दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed)  को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  इस बार साड़ी पहने हुए नजर आईं। उर्फी जावेद (Urfi Javed)  को इस अंदाज में देखकर तमाम लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए।

वहीं, उर्फी जावेद (Urfi Javed)  के फैंस को फ्लोरल साड़ी में उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने एयरपोर्ट पर बालों में हाथ डालते हुए पोज दिया है। इस तरह से उर्फी जावेद (Urfi Javed)  के एक से बढ़कर एक पोज लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

उर्फी जावेद की साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा था। इस पर उर्फी जावेद अपने पल्लू को संभाल रही थीं। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...