#UriTrailer: जज्बा, देशभक्ति और एक्शन से भरपूर, फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर जारी

#UriTrailer
#UriTrailer: जज्बा, देशभक्ति और एक्शन से भरपूर, फिल्म 'उरी' का ट्रेलर जारी

मुंबई। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी उरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी 2016 सितंबर में हुए उड़ी हमले और देश के जवानों के ऊपर बेस्ड है जो बिना अपनी जान की परवाह किए देश के लिए आतंकियों से लड़ते रहते हैं। फिल्म का ट्रेलर को देख कर लगा रहा है कि यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी।

Uri Official Trailer Out Know Real Story Of Surgical Strike Against Pakistan Youtube :

उड़ी में आतंकियो द्वारा किए गए हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के 11 दिन बाद सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर 38 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था।

फिल्म में विकी कौशल एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर देख कर यह कहा जा सकता है कि हर बार की तरह विकी कौशल ने इस बार भी अपनी ऐक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब होंगे। फिल्म में विकी कौशल के अलावा, परेश रावल, यामी गौतम और निमरत खैरा अहम किरदार में नजर आएंगे।

देश की बड़ी घटनाओं में से एक इस घटना को फिल्‍म के जरिये दिखाने की कोशिश की गई है। बीते दिनों ही इस फिल्‍म का टीजर सामने आया था जिसकी दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी। फिल्‍म के हर सीन में कलाकारों के चेहरे पर एक जबरदस्‍त जज्‍बा दिखता है।

ट्रेलर में एक दमदार डायलॉग है- ये नया हिंदुस्‍तान, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।’ ट्रेलर में विक्‍की कौशल दुश्‍मनों पर गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में यामी का किरदार भी दमदार दिख रहा है।

फिल्म के डायलॉग्स ही नहीं बल्कि ट्रेलर के बैकग्राउंड में चल रहा गाना भी जोश भर देने वाला है। इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर आदित्‍य धार है जिन्‍होंने इसे लिखा भी है।

इसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं. फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी।

मुंबई। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी उरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी 2016 सितंबर में हुए उड़ी हमले और देश के जवानों के ऊपर बेस्ड है जो बिना अपनी जान की परवाह किए देश के लिए आतंकियों से लड़ते रहते हैं। फिल्म का ट्रेलर को देख कर लगा रहा है कि यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी।उड़ी में आतंकियो द्वारा किए गए हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के 11 दिन बाद सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर 38 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था।फिल्म में विकी कौशल एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर देख कर यह कहा जा सकता है कि हर बार की तरह विकी कौशल ने इस बार भी अपनी ऐक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब होंगे। फिल्म में विकी कौशल के अलावा, परेश रावल, यामी गौतम और निमरत खैरा अहम किरदार में नजर आएंगे।देश की बड़ी घटनाओं में से एक इस घटना को फिल्‍म के जरिये दिखाने की कोशिश की गई है। बीते दिनों ही इस फिल्‍म का टीजर सामने आया था जिसकी दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी। फिल्‍म के हर सीन में कलाकारों के चेहरे पर एक जबरदस्‍त जज्‍बा दिखता है।ट्रेलर में एक दमदार डायलॉग है- ये नया हिंदुस्‍तान, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।' ट्रेलर में विक्‍की कौशल दुश्‍मनों पर गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में यामी का किरदार भी दमदार दिख रहा है।फिल्म के डायलॉग्स ही नहीं बल्कि ट्रेलर के बैकग्राउंड में चल रहा गाना भी जोश भर देने वाला है। इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर आदित्‍य धार है जिन्‍होंने इसे लिखा भी है।इसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं. फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी।