उर्मिला मातोंडकर 10 साल बाद इस आइटम नंबर से कर रहीं हैं वापसी

उर्मिला मातोंडकर ,urmila matondkar
उर्मिला मातोंडकर 10 साल बाद इस आइटम नंबर से कर रहीं हैं वापसी

मुंबई। हिंदी सिनेमा में उर्मिला मातोंडकर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। लंबे समय से फिल्मों से दूर उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। बता दें कि इरफान खान की आगामी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में उर्मिला एक आइटम नंबर करती नज़र आने वाली है। फिल्म में वह ‘बेवफा ब्यूटी’ पर डांस करती नजर आएँगी, जिसका वीडियो रिलीज़ कर दिया गया है।

Urmila Matondkar Comeback After 10 Years With This Item Number :

इस गाने में वह जामुनी रंग की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। साथ ही काफी हैवी ज्वैलरी पहने हुए नज़र आ रही हैं। । ‘बेवफा ब्यूटी’ को पावनी पांडे ने गाया है और फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को अभिनव देव डायरेक्ट कर रहे है और उन्होने ही बताया कि गाना कल यानि 23 मार्च को रिलीज कर दिया जाएगा। गाने को रिलीज़ हुए दो-तीन घंटे ही हुए और इसमें 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी।

बता दें कि फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

देखें वीडियो

मुंबई। हिंदी सिनेमा में उर्मिला मातोंडकर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। लंबे समय से फिल्मों से दूर उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। बता दें कि इरफान खान की आगामी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में उर्मिला एक आइटम नंबर करती नज़र आने वाली है। फिल्म में वह ‘बेवफा ब्यूटी’ पर डांस करती नजर आएँगी, जिसका वीडियो रिलीज़ कर दिया गया है।इस गाने में वह जामुनी रंग की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। साथ ही काफी हैवी ज्वैलरी पहने हुए नज़र आ रही हैं। । ‘बेवफा ब्यूटी’ को पावनी पांडे ने गाया है और फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को अभिनव देव डायरेक्ट कर रहे है और उन्होने ही बताया कि गाना कल यानि 23 मार्च को रिलीज कर दिया जाएगा। गाने को रिलीज़ हुए दो-तीन घंटे ही हुए और इसमें 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। फिल्म 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी।बता दें कि फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है।देखें वीडियो[embed]https://www.youtube.com/watch?v=iwtwWg3jPCw[/embed]