1. हिन्दी समाचार
  2. उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, मिलिंद देवड़ा को लिखा था पत्र

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, मिलिंद देवड़ा को लिखा था पत्र

Urmila Matondkar Tells The Reason Behind Her Loss In Loksabha Elections

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा पार्टी कार्यकर्ताओं पर फोड़ा है। कांग्रेस के टिकट पर उर्मिला मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ीं थीं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट कर बताया कि, उर्मिला ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद तत्कालीन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखा था।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ रिलीज, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

इसमें उन्होंने बताया था कि स्थानीय स्तर पर पार्टी नेतृत्व का फेलियर और आपसी मतभेद चुनाव प्रचार के दौरान सामने आई। चुनाव कैंपेन के दौरान इसके कारण कई जगह रुकावटें आईं। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्तर पर हार के कारणों को गिनाया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि, राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद से पार्टी के अंदर इस्तीफों का दौर जारी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कहने के बाद भी राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर कई बड़े नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था। लोकसभा चुनाव 2019 के जब नतीजे आए तो मातोंडकर को हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने इस सीट पर जीत दर्ज की।

पढ़ें :- स्किन बनानी है चमकदार या हेल्थ की हो कोई समस्या, ये एक ड्रिंक आपकी हर समस्या को करेगी दूर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...