उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, मिलिंद देवड़ा को लिखा था पत्र

urmila
उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, मिलिंद देवड़ा को लिखा था पत्र

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा पार्टी कार्यकर्ताओं पर फोड़ा है। कांग्रेस के टिकट पर उर्मिला मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ीं थीं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट कर बताया कि, उर्मिला ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद तत्कालीन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखा था।

Urmila Matondkar Tells The Reason Behind Her Loss In Loksabha Elections :

इसमें उन्होंने बताया था कि स्थानीय स्तर पर पार्टी नेतृत्व का फेलियर और आपसी मतभेद चुनाव प्रचार के दौरान सामने आई। चुनाव कैंपेन के दौरान इसके कारण कई जगह रुकावटें आईं। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्तर पर हार के कारणों को गिनाया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि, राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद से पार्टी के अंदर इस्तीफों का दौर जारी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कहने के बाद भी राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर कई बड़े नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था। लोकसभा चुनाव 2019 के जब नतीजे आए तो मातोंडकर को हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने इस सीट पर जीत दर्ज की।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा पार्टी कार्यकर्ताओं पर फोड़ा है। कांग्रेस के टिकट पर उर्मिला मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ीं थीं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट कर बताया कि, उर्मिला ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद तत्कालीन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने बताया था कि स्थानीय स्तर पर पार्टी नेतृत्व का फेलियर और आपसी मतभेद चुनाव प्रचार के दौरान सामने आई। चुनाव कैंपेन के दौरान इसके कारण कई जगह रुकावटें आईं। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्तर पर हार के कारणों को गिनाया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि, राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद से पार्टी के अंदर इस्तीफों का दौर जारी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कहने के बाद भी राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर कई बड़े नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था। लोकसभा चुनाव 2019 के जब नतीजे आए तो मातोंडकर को हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने इस सीट पर जीत दर्ज की।