1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किसान आंदोलन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, कहा- देश बचाओ…

किसान आंदोलन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, कहा- देश बचाओ…

Urmila Matondkar Tweeted About Peasant Movement Said Save The Country

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें पूरे देशवासियों से अनरोध किया है कि वह किसानों का साथ दें। उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा- जागो उठो इंडिया।

पढ़ें :- अयोध्या की वर्चुअल 'रामलीला मे बीजेपी संसद बने प्रभु श्रीराम के छोटे भाई, ट्वीट पर मिले गजब रिएक्शन

आज 25 सितंबर है, किसानों को हमारे समर्थन की जरूरत है, उनके साथ खड़े हो। अभी जो मीडिया सर्कस चल रहा है। इस बीच हमें फैसला करना है कि हम किस तरह का देश बनाना चाहते हैं। उर्मिला मातोंडकर के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

वैसे भी उर्मिला मातोंडकर को सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी के साथ राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं और उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं।

बता दें कि कृषि बिल के खिलाफ देशभर के किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है। पंजाब-हरियाणा में भी किसान पिछले कई दिनों से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठन इस बंद में शामिल हैं।

किसान संगठनों को कांग्रेस, राजद, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आप, टीएमसी समेत कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला है। पंजाब के किसान कल से ही तीन दिनों के रेल रोको आंदोलन पर हैं। वहां किसान रेलवे ट्रैक पर डटे हुए हैं और बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...