कंगना रनौत के निशाने पर उर्मिला, कहा- वो किसी और काम के लिए मशहूर है

default

मुंबई: कंगना रनौत इस समय इंडस्ट्री में सभी से पंगे ले रहीं हैं। उन्हें लगातार बड़े बड़े सेलेब्स से पंगे लेते हुए देखा जा रहा है। वैसे इस लिस्ट में कई पुराने जमाने के स्टार्स शामिल हैं जिनमे जया बच्चन भी हैं।

Urmila On The Target Of Kangana Ranaut Said She Is Famous For Some Other Work :

आप जानते ही होंगे बीते दिनों जया ने एक बयान दिया जिसके जवाब में कंगना ने बहुत कुछ कहा। अब इसी बीच कंगना उर्मिला मातोंडकर के निशाने पर आ गईं हैं।

आपको बता दें, उर्मिला ने बीते दिनों ही कंगना के बारे में बोलते हुए कहा है कि ‘कंगना का होमटाउन (हिमाचल प्रदेश) ड्रग्स उत्पत्ति का केंद्र है और उन्हें सफाई अभियान अपने इलाके से ही शुरु करना चाहिए।’

कंगना के निशाने पर उर्मिला मातोंडकर

यह सुनने के बाद कंगना अब भड़क चुकीं हैं और एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात की चिंता है कि कहीं मुझे बीजेपी की टिकट ना मिल जाए। मैंने आज उर्मिला मातोंडकर का अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उनके बात करने के अंदाज से ही पता चल रहा था कि वो मुझ पर निशाना साध रही थी।

उनका मानना है कि मैं बीजेपी की टिकट पाने के लिए ये सब कर रही हूं। मेरे लिए टिकट पाना कोई टेढ़ी खीर नहीं है। इसके लिए मुझे अपनी जिंदगी और प्रॉपर्टी को बर्बाद करवाने की जरुरत नहीं है।’ इसके अलावा कंगना रनौत ने यह तक कहा, ‘वो (उर्मिला) तो पॉर्न स्टार हैं।

वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए जानी जाती है। सॉफ्ट पॉर्न के लिए।।। अब जब उन्हें टिकट मिल सकती है तो मुझे टिकट मिलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।’ वैसे इस तरह कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता डाला है और उनके इस बयान पर उर्मिला क्या जवाब देती हैं यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है।

मुंबई: कंगना रनौत इस समय इंडस्ट्री में सभी से पंगे ले रहीं हैं। उन्हें लगातार बड़े बड़े सेलेब्स से पंगे लेते हुए देखा जा रहा है। वैसे इस लिस्ट में कई पुराने जमाने के स्टार्स शामिल हैं जिनमे जया बच्चन भी हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों जया ने एक बयान दिया जिसके जवाब में कंगना ने बहुत कुछ कहा। अब इसी बीच कंगना उर्मिला मातोंडकर के निशाने पर आ गईं हैं। आपको बता दें, उर्मिला ने बीते दिनों ही कंगना के बारे में बोलते हुए कहा है कि 'कंगना का होमटाउन (हिमाचल प्रदेश) ड्रग्स उत्पत्ति का केंद्र है और उन्हें सफाई अभियान अपने इलाके से ही शुरु करना चाहिए।'

कंगना के निशाने पर उर्मिला मातोंडकर

यह सुनने के बाद कंगना अब भड़क चुकीं हैं और एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात की चिंता है कि कहीं मुझे बीजेपी की टिकट ना मिल जाए। मैंने आज उर्मिला मातोंडकर का अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उनके बात करने के अंदाज से ही पता चल रहा था कि वो मुझ पर निशाना साध रही थी। उनका मानना है कि मैं बीजेपी की टिकट पाने के लिए ये सब कर रही हूं। मेरे लिए टिकट पाना कोई टेढ़ी खीर नहीं है। इसके लिए मुझे अपनी जिंदगी और प्रॉपर्टी को बर्बाद करवाने की जरुरत नहीं है।' इसके अलावा कंगना रनौत ने यह तक कहा, 'वो (उर्मिला) तो पॉर्न स्टार हैं। वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए जानी जाती है। सॉफ्ट पॉर्न के लिए।।। अब जब उन्हें टिकट मिल सकती है तो मुझे टिकट मिलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।' वैसे इस तरह कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता डाला है और उनके इस बयान पर उर्मिला क्या जवाब देती हैं यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है।