1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पेट्रोल के दाम को लेकर Urmila ने BJP पर साधा निशाना, कहा- अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ

पेट्रोल के दाम को लेकर Urmila ने BJP पर साधा निशाना, कहा- अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Urmila Targeted Bjp On The Price Of Petrol Said Akkad Bakkad Bombay Bo Diesel Ninety Petrol Hundred

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल के दाम 90 रुपये प्रति लीटर के पार जा पहुंचा है तो वहीं डीजल 100 रुपये प्रति लीटर तक हो गया है। दामों में इजाफा लोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है। लोग सोशल मीडिया पर बढ़ते दामों पर अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

आपको बता दें, वहीं, अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया रख दी है। उर्मिला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और सीधा सरकार पर निशाना साधा।

उर्मिला मातोड़कर ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर ट्वीट किया, अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ में लगा धगा, सिलेंडर ऊछल के भागा। अभिनेत्री के इस ट्वीट पर लोग लगातार री-ट्वीट कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

उर्मिला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों में से हैं। वो लगातार देश में हो रही घटनाओं, बड़े मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करती हुई आयी है। उन्होंने इससे पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के 200 किसानों की मौत पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि, जो लोग किसानों को खालिसतानी और देशद्रोही बता रहे हैं उनका कृषि मंत्री जेपी दलाल के बेहद शर्मनाक बयान पर क्या कहना है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...